Kalki 2898 AD : 'नॉर्थ-साउथ एक तरफ और...', श्रद्धा कपूर ने की अमिताभ बच्चन के अभिनय की तारीफ

Kalki 2898 AD : 'नॉर्थ-साउथ एक तरफ और...', श्रद्धा कपूर ने की अमिताभ बच्चन के अभिनय की तारीफ

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने फिल्म कल्कि 2988 एडी में अमिताभ बच्चन के अभिनय की तारीफ की है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का किरदार निभाया है। दर्शकों को अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा वाला किरदार बेहद पसंद आ रहा है। इस बीच श्रद्धा कपूर ने अमिताभ की तारीफ करते हुये सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में श्रद्धा ने लिखा है, क्या नॉर्थ, क्या साउथ, क्या ईस्ट क्या वेस्ट, सारा सिनेमा एक तरफ और अमिताभ बच्चन एक तरफ। आप अपने आप में ही एक सेनेमैटिक यूनिवर्स हो। 

यश ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की सराहना की 
मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के रॉकिंग स्टार यश ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की सराहना की है नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी प्रभावशाली समीक्षा मिल रही है। कई सितारे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। रॉकिंग स्टार यश ने भी 'कल्कि 2898 एडी'की सराहना की है। 

यश ने अपने एक्स हैंडल पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया और लिखा, एक आश्चर्यजनक दृश्य बनाने के लिए #कल्कि2898एडी टीम को बधाई! यह फिल्म अधिक रचनात्मक कहानी कहने का मार्ग प्रशस्त करती है। @नागअश्विन7और @वैजयंतीफिल्मस, आपकी दूरदर्शिता और साहस कई लोगों को बड़े कदम उठाने के लिए प्रेरित करेगा। डार्लिंग #प्रभास, @श्रीबच्चन सर, @कामल्हासन सर, और @दीपिकापादुकोण और कुछ आश्चर्यजनक कैमियो को एक साथ देखना एक अविश्वसनीय अनुभव है। इस फिल्म को एक साथ लाने में शामिल सभी लोगों को बधाई - यह वास्तव में स्क्रीन को रोशन करती है! 

ये भी पढ़ें : Kalki 2898 AD : 'कई सालों बाद उनका पावरफुल अवतार देख...', अनिल शर्मा ने की अमिताभ बच्चन के अभिनय की तारीफ