बहराइच: युवक की हत्या के मामले में पुलिस नहीं दर्ज कर रही केस, परिजनों ने डीएम से की शिकायात

19 जून को हत्या कर सड़क किनारे फेंका था शव, पोस्टमार्टम के बाद भी पुलिस बनी शिथिल

बहराइच: युवक की हत्या के मामले में पुलिस नहीं दर्ज कर रही केस, परिजनों ने डीएम से की शिकायात

बहराइच, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला नूरुद्दीन चक निवासी एक युवक का शव 19 जून को पड़ा मिला था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाया। लेकिन हत्या का केस पुलिस नहीं दर्ज कर रही है न ही पीआरओ एसपी से मिलने दे रहे हैं। परेशान लोगों बुधवार को डीएम से शिकायत की। दरगाह थाना क्षेत्र के मोहल्ला नूरुद्दीन चक गांव निवासी मोहम्मद शमीम उर्फ गनन पुत्र अब्दुल हमीद बुधवार को जिलाधिकारी मोनिका रानी को शिकायती पत्र देने पहुंचे। साथ में भाभी शबा परिवार के साथ आई।

महिला का कहना है कि उसके पति मोहम्मद अहमद दरगाह में हकीम का काम करते थे। 19 जून की रात उनकी मोहल्ला निवासी ताहिर, नौशाद, दिलशाद और राजा ने हत्या कर दी। शव सड़क किनारे पड़ा मिला था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया था। लेकिन नामजद तहरीर देने के बाद भी दरगाह पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही है।

पुलिस अधीक्षक से मिलने के लिए सोमवार से चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन एसपी के पीआरओ मिलने नहीं दे रहे हैं। महिला का कहना है कि इसी तरह वर्ष 2017 में हुए जेठ की हत्या के मामले में भी पुलिस ने आरोपियों से मिलकर उसके पति को जेल भेज दिया था। महिला ने डीएम और मुख्यमंत्री आईजीआरएस कर केस दर्ज किए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:-शर्मनाक: CHC जा रही महिला को जबरन बाग में ले जाकर 7 लोगों ने किया गैंग रेप, पुलिस ने आरोपितों को पकड़ा

 

ताजा समाचार