बरेली: बहन की डोली उठने से पहले भाई की मौत, घर में मचा कोहराम

बरेली: बहन की डोली उठने से पहले भाई की मौत, घर में मचा कोहराम

भमोरा, अमृत विचार। भमोरा के गांव हर्रामपुर में एक शादी वाले घर में गुरुवार को उस समय कोहराम मच गया, जब बहन की विदाई से पहले करंट की चपेट में आने से भाई की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि बेटी शादी की रस्म के बाद शुक्रवार को बेटे का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बहन को दहेज में देने के लिए लाए गए पंखे में उतर रहे करंट की चपेट में गुरुवार दोपहर भाई जयवीर ( 21) आ गया, वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा, भाई को बचाने की हड़बड़ी में बहन भी करंट की चपेट में आ गई, इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह प्लग निकाला और उसे इलाज के लिए लेकर भागे, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले उसने दम तोड़ दिया। 

जयवीर की पत्नी संगीता के साथ मां सुरजा देवी और बहन मीरा का रो -रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराए बिना शव को श्मशान भूमि में रख दिया, शुक्रवार सुबह बहन की विदा होने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

ग्राम हर्रामपुर निवासी कुंवरपाल ने बताया गुरुवार दोपहर बाद दहेज में देने को रखे पंखे में करंट आने से बेटे जयवीर की मौत हो गई, आज मेरी पुत्री मीरा की बारात आ रही है शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गई जयवीर अपने पीछे पत्नी संगीता के साथ एक बेटा छोड़ गया,आठ भाई बहनों में जयवीर तीसरे नंबर का था।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: विवेचक के साथ गवाह कांस्टेबल का गैर जमानती वारंट जारी, चार्जशीट में गलतियां मिलने पर कोर्ट ने जताई नाराजगी