Bareilly News: शाही में महिलाओं के हत्यारे का पता लगाने के लिए एडीजी ने बनाईं सात टीमें

Bareilly News: शाही में महिलाओं के हत्यारे का पता लगाने के लिए एडीजी ने बनाईं सात टीमें

बरेली, अमृत विचार। शाही में एक ही जैसे अंदाज में 10वीं महिला की हत्या के बाद एडीजी रमित शर्मा ने सात टीमें बनाई हैं जो हत्यारे की तलाश के साथ लोगों को जागरूक भी करेंगी। बृहस्पतिवार को शाही पहुंचे एडीजी ने पुलिस अधिकारियों के साथ खुद मौका मुआयना किया। पीड़ित परिवारों के लोगों से बात कर भरोसा दिलाया कि जल्द हत्यारे का पता लगाया जाएगा।

शेरगढ़ के गांव हौंसपुर के रहने वाले सोमपाल की पत्नी अनीता एक जुलाई की शाम फतेहगंज पश्चिमी के गांव खिरका में अपने मायके गई थीं। अगले दिन मंगलवार को सुबह 11 बजे वह हौंसपुर लौटने के लिए निकलीं लेकिन घर नहीं पहुंची। काफी तलाश करने पर भी उनका कुछ पता नहीं लगा। मंगलवार शाम सात बजे गांव बुझिया जागीर में गन्ने के खेत में वीरेंद्र ने मेड़ पर एक महिला की लाश पड़ी देखी जिसकी पहचान अनीता के रूप में हुई। इसके बाद सोमपाल ने थाना शाही में अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

बृहस्पतिवार को एडीजी रमित शर्मा और आईजी डॉ. राकेश सिंह ने उस जगह का मुआयना किया जहां अनीता की हत्या की गई थी। अनीता के पति सोमपाल और बेटे को भी घटनास्थल पर बुलाया। काफी देर तक दोनों से पूछताछ कर घटना के बारे में जानकारी ली। इसके बाद एडीजी ने सात टीमें गठित कीं जो हत्यारे की तलाश करने के साथ ग्राम प्रधानों के जरिए लोगों को जागरूक करेंगी कि कोई जंगल में रात को अकेले न जाए। महिलाएं शाम ढलते ही घर आ जाएं। जंगल में तीन-चार लोगों के साथ ही जाएं। एडीजी ने थाने का भी मुआयना किया।

ये भी पढे़ं- बरेली: नाले को देखती हूं तो दहल जाता है दिल, डूब कर मरा बेटा...गम में पति की भी गई जान, फिर भी नहीं पसीजा निगम का दिल