लखीमपुर-खीरी: आकाशीय बिजली गिरने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत, दो झुलसे

लखीमपुर-खीरी: आकाशीय बिजली गिरने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत, दो झुलसे

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। मूसलाधार बारिश के बीच बुधवार को कड़की आकाशीय बिजली बुधवार को जिले की कोतवाली मोहम्मदी क्षेत्र के गांव पड़री में कहर बनकर एक परिवार पर टूट पड़ी। बिजली की चपेट में आकर दो मासूम सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया है। 

बताया जाता है कि गांव पड़री निवासी तेज पाल का पुत्र आनंद कुमार (10) अपने छोटे भाई अभय राज ( 7), गांव के ही प्रेम पाल के पुत्र विनीत कुमार (6) और नीरज (13) के साथ आम के पेड़ के पास खड़े थे। चारों बच्चे एक ही परिवार के हैं। सुबह करीब 11 बजे आसमान में कड़की बिजली पेड़ के पास गिर गई। इससे चारों बच्चे बिजली की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के बाद में गांव में हड़कंप मच गया। 

सूचना पर पहुंचे परिवार वाले चारों बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने आनंद कुमार और उसके छोटे भाई अभय राज को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर एसडीएम, सीओ समेत कई अफसर सीएचसी पहुंचे और भर्ती बच्चों का हाल जाना। घटना के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है। मृतक बच्चों के परिवार में कोहारम मच गया है। 

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: हरनहा गांव के दो घरों से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल, क्षेत्र में दहशत