लखीमपुर-खीरी: हरनहा गांव के दो घरों से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल, क्षेत्र में दहशत

लखीमपुर-खीरी: हरनहा गांव के दो घरों से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल, क्षेत्र में दहशत

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। थाना मैगलगंज क्षेत्र के गांव हरनहा में मंगलवार की रात चोर दो घरों में घुस गए और नगदी-जेवर समेत करीब चार लाख का सामान पार कर दिया। घटना के बाद से क्षेत्र में चोरों की दहशत व्याप्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। पीड़ितों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। 

गांव हरनहा निवासी वीरेंद्र ने बताया कि वह परिवार समेत घर में सो रहे थे। रात किसी समय चोर घर में घुस आए। कमरे के अंदर रखी सेफ आदि का ताला तोड़ दिया। बेड की रेक आदि खोलकर उसमें रखी नगदी और करीब दो लाख के जेवर चोरी कर ले गए। सुबह परिवार के लोग जब सोकर उठे तो देखा कि कमरों में रखा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। जेवरों के खाली बाक्स पड़े थे। उनमें से जेवर गायब थे। यह देख परिवार वालों में हड़कंप मच गया। 

चोर इसी गांव के मुन्ना सिंह के घर से भी नगदी समेत करीब दो लाख रुपये से अधिक के जेवनर चोरी कर ले गए हैं। एक ही रात दो घरों में हुई चोरी की वारदात के बाद से गांव में चोरों की दहशत व्याप्त हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने जांच की बात कहकर अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: मानसून से पहले दुधवा बाघ अभयारण्य पर्यटकों के लिए बंद