बरेली: BJP नेता से झगड़े के मामले में दरोगा पर गलत FIR का आरोप, BSP नेता तौफीक ने SSP से की ये मांग

बरेली: BJP नेता से झगड़े के मामले में दरोगा पर गलत FIR का आरोप, BSP नेता तौफीक ने SSP से की ये मांग

बरेली, अमृत विचार। थाना बारादरी के पशुपति बिहार में भाजपा नेता और बसपा नेता के बीच हुए झगड़े में बसपा नेता तौफीक प्रधान ने दरोगा पर गलत रिपोर्ट लिखाने और धमकाने का आरोप लगाया है। इस मामले में उसने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर विचेचक बदलवाने की मांग की है। भाजपा नेता से अपनी जान को खतरा बताया है। 

थाना बारादरी के पशुपति बिहार कालोनी में बसपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष व पूर्व प्रधान तौफीक प्रधान पुत्र मंजनू ने बताया कि उनका बारादरी के पशुपति बिहार में मकान है। पड़ोस में फारुख का मकान है। फारुख उनसे रंजिश मानता है। 10 जून 2024 को उनके परिवार पर फारुख ने हमला कर दिया और कई राउंड फायरिंग की।

उसकी बेटी के साथ मारपीट की और उसकी सोने की चेन लूट ली। पुलिस के आने पर आरोपी बाद में देखने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस के आने पर जब वह अपने घर से बाहर निकला तो दरोगा ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। उसको पूरी रात थाने में बंद रखा। और उसे धमकी दी कि उसका हाल मुख्तार अंसारी जैसा कर दिया जाएगा। 

उसके एक पहले से लिखी हुई तहरीर पर दस्तखत करा कर झूठी रिपोर्ट लिख दी। जो तहरीर उसने दी थी उसे दरोगा ने फाड़ कर फेंक दिया। उसके भाई का शांति भंग में चालान कर दिया। अब दरोगा उसे धमका रहा है। इस मामले में आज तौफीस प्रधान ने एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में विवेचक बदलने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- करंट लगने से राजस्थान के ट्रक चालक की मौत, बरेली में लेकर आया था कैमिकल फैक्ट्री का सामान