भोले बाबा के सत्संग में आगरा और मथुरा से गए थे सैंकड़ों लोग, लापता हुईं महिलाएं  

सभी के परिजन पहुंचे, अपनों की तलाश शुरू 

भोले बाबा के सत्संग में आगरा और मथुरा से गए थे सैंकड़ों लोग, लापता हुईं महिलाएं  

आगरा। भोले बाबा के सत्संग में आगरा और मथुरा जिले से भी काफी लोग पहुंचे थे। लोग गाड़ियों के जरिये सत्संग में शमिल होने के लिए गए थे। आगरा और मथुरा की कई महिलाएं लापता हो गई हैं। उनका कोई पता नहीं चल रहा है। परिजन हाथरस, एटा जनपद में अस्पताल और पोस्टमार्टम गृह पर उन्हें तलाश रहे हैं। अपनों को तलाशते हुए लोग बिलख रहे हैं। सत्संग स्थल के आसपास भी लोगों को तलाशा जा रहा है। मथुरा की एक ग्रुप की एक महिला का शव मिला है जबकि कुछ लापता है। 

जानकारी के अनुसार आगरा के एत्मादपुर के रहनकलां, मोहल्ला कोठी, सतोली और नाथ नथौली गांव से करीब 50 लोग जत्था सत्संग के लिए गए थे। इस जत्थे में पांच महिलाएं लापता हो गई हैं। उनके परिजन हाथरस पहुंच गए है। कुछ एटा भी देखने के लिए पहुंचे हैं। वहीं मथुरा सत्संग में नैनू पट्टी से करीब 15 और सौंख की जाटव बस्ती और गांव बछगांव से तीन बसों में करीब 200 लोग गए थे। 

मगोर्रा थाना क्षेत्र के डोमपुरा गांव व नगला हरजू से करीब 15 महिलाएं सिंकदराराऊ में आयोजित भोले बाबा के सत्संग में गई थीं। सत्संग के समापन के दौरान भगदड़ में डोमपुरा निवासी वासो देवी (70) पत्नी फूल सिंह की भीड़ में दबने से मौत हो गई। जबकि श्यामवती पत्नी सोरन सिंह, शकुंतला देवी पत्नी श्यामवीर, अंगूरी देवी पत्नी शिम्मू अभी तक लापता हैं।

ये भी पढ़ें- आगरा: मानसिक मंदित महिला का निर्वस्त्र शव मिला, हत्या की आशंका