प्यार करें तो Kanpur पुलिस से रहें सावधान: साहब! सिपाही व दरोगा ने बहुत मारा...प्रेमी ने लगाया आरोप, पढ़ें पूरी खबर

पुलिस कमिश्नर से की शिकायत

प्यार करें तो Kanpur पुलिस से रहें सावधान: साहब! सिपाही व दरोगा ने बहुत मारा...प्रेमी ने लगाया आरोप, पढ़ें पूरी खबर

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत रेवना थाना के चैनापुर गांव निवासी एक बालिग प्रेमी युगल के साथ थाने के सिपाही के द्वारा मारपीट कर अभद्रता करने का मामला प्रकाश में आया है।

मामला रेवना थाना क्षेत्र के चैनापुर गांव का है। चैनापुर गांव निवासी नीरज कुमार पुत्र छोटेलाल ने बीती एक जून को आर्य समाज से गांव की ही एक बालिग लड़की के साथ शादी कर ली थी और वह शादी करने के बाद कानपुर में रह रहा था।

16 जून को लड़की के पिता एवं परिजनों के द्वारा लड़की व लड़के को कमरे से उठाकर रेवना थाने लाकर पुलिस को सौंप दिया गया था। इसके बाद पुलिस ने प्रेमिका के पति नीरज को मारपीट कर हवलात में डाल दिया था और लड़की को उसके पिता को सौंप दिया था। 

नीरज कुमार ने आरोप लगाते हुए बताया कि थाने के सिपाही आशीष व दरोगा दीपक के द्वारा उसे इतना मारा गया कि उसकी एक आंख व कान का पर्दे में गम्भीर चोटें आई हैं। नीरज ने थाने के सिपाही आशीष व दरोगा दीपक पर आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगायी है। 

उसने प्रार्थना पर देकर बताया कि मेरी पत्नी को उसके घर वाले बिना उसकी मर्जी से उसकी शादी दूसरी जगह कर रहे हैं, जिसमें थाना रेवना पुलिस उक्त लोगों का साथ दे रही है। जबकि मैं व मेरी पत्नी बालिग हैं और हम लोगों ने सोच समझकर शादी की है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: तीन घंटे तक गले में फंसी रही चाकू, युवक की हालत नाजुक, पत्नी ने की थी सुसाइड, बौखलाए पति ने गले में मारी चाकू