Budaun News: गंगा दशहरा पर लापता किशोर का शव बरामद

Budaun News: गंगा दशहरा पर लापता किशोर का शव बरामद

DEMO IMAGE

बदायूं, अमृत विचार: गंगा दशहरा के अवसर पर स्नान करते समय डूबे किशोर का शव तकरीबन दस किमी दूर जिला कासगंज के शहबाजपुर क्षेत्र में गंगा में उतराता मिला। पुलिस और परिजन वहां पहुंचे। परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

जिला एटा के थाना जलेसर क्षेत्र के गांव सहलावनपुर निवासी अजय कुमार का 14 साल का बेटा मोहित गंगा दशहरा के दिन उझानी कोतवाली क्षेत्र में कछला स्थित भागीरथी घाट पर गंगा स्नान को गए थे। साथ में उसका भाई रोहित, ताऊ विनोद कुमार और पड़ोसी थे। सभी लोग गंगा स्नान कर रहे थे। मोहित लापता हो गया। उसके कपड़े गंगा किनारे घाट पर रखे मिले थे। पुलिस मौके पर पहुंची थी। 

परिजनों ने किशोर के गंगा में डूबने की आशंका जाहिर की थी। पुलिस ने घटना पर संदेह जताया था। गोताखोरों से गंगा और बाहर भी किशोर की तलाश कराई। तीसरे दिन मंगलवार को परिजनों ने गंगा में दूर तक किशोर की तलाश कराने की मांग की। पास के जिला कासगंज क्षेत्र के गांव शहबाजपुर के पास मोहित का शव गंगा में उतराता मिला। कछला पुलिस चौकी को सूचना मिली। 

पुलिस और चीत्कार करते परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए पंचायतनामा भरा लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और शव अपने साथ ले गए।

यह भी पढ़ें- बदायूं: दोस्तों के साथ नहाने गए बालक की डूबकर मौत, परिवार में मचा कोहराम