युवक की हत्या कर कुएं में फेंका,शव रखकर हंगामा

परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर

युवक की हत्या कर कुएं में फेंका,शव रखकर हंगामा

-आरोपियों के गिरफ्तारी के आश्वासन पर माने परिजन, पोस्टमार्टम को भेजा गया शव 

प्रतापगढ़ अमृत विचार : तीन दिन से गायब युवक को मारकर शव कुएं में फेंक दिया गया। बुधवार शाम शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने पुलिस को नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। शव रखकर गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। करीब पांच घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

 नगर कोतवाली के चिलबिला चौकी अंतर्गत रंजीतपुर चिलबिला के 24 वर्षीय अंकित सिंह  पुत्र स्व.अशोक सिंह तीन दिन से घर से लापता था। बुधवार की शाम को दरियापुर स्थित एक कुएं से दुर्गंध आ रही थी, इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।  मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने शव को देख उसे बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान अंकित के रूप में हुई। रोते - बिलखते हुए परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी।

तो घर वाले हत्या की आशंका जताते हुए आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी और  गिरफ्तारी पर अड़ गए। इस दौरान एएसपी दुर्गेश सिंह, एसडीएम सदर उदयभान सिंह,सीओ सिटी शिव नरायण बैश परिजनों  को समझाने लगे। काफी देर मशक्कत के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर करीब पांच घंटे बाद परिजन शांत हुए तो देर शाम शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

एएसपी पूर्वी दुर्गेश सिंह ने बताया कि युवक के परिजनों ने गुमशुदगी की तहरीर दी थी। खोजबीन की  जा रही थी तभी कुएं में शव मिलने की सूचना मिली। गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी गई है। मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले के खुलासे के लिए टीमें लगाई हैं।

 यह भी पढ़ें :- लखनऊ: इप्सेफ की सरकार से अपील-कर्मचारियों का न करें ट्रांसफर, कहा- चुनाव में नाराजगी के बाद भी नहीं किया कोई बड़ा आंदोलन