बाराबंकी: लव मैरिज के 14 साल बाद पत्नी ने कमरे में लगाई फांसी, पति ने छिपाकर रखी थी लाश, बदबू आने पर किया ये काम...

बाराबंकी: लव मैरिज के 14 साल बाद पत्नी ने कमरे में लगाई फांसी, पति ने छिपाकर रखी थी लाश, बदबू आने पर किया ये काम...

देवा/बाराबंकी, अमृत विचार। देवा क्षेत्र के एक गांव में पति से विवाद होने के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद पति ने उसकी लाश को उतारकर कमरे रख लिया। दो दिन बाद लाश से जब बदबू आई, तो पति ने रात में उसे गांव के बाहर जंगल में ले जाकर उसपर बालू डाल दी। सुबह लोगों ने लाश देखी, तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पति से पूछताछ कर रही है। 

मामला देवा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मौजाबाद मजरे शाहपुर ग्वारी गांव का है। यहां के रहने वाले नरेंद्र रावत ने नगमा उम्र 40 वर्ष के साथ 14 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। इनके दो बच्चे भी हैं। पुलिस के अनुसार बीती 17 जून को पति और पत्नी में कुछ विवाद हुआ। इसके बाद नरेंद्र छत पर सोने चला गया। कमरे में नगमा अकेली थी। जब नरेंद्र दोबारा कमरे में आया, तो देखा नगमा ने कमरे में छत के कुंडे से फांसी लगा ली है। 

नरेंद्र ने बताया कि पुलिस के डर से उसने लाश को उतारकर कमरे में रख लिया। दो दिन बाद जब लाश से बदबू करने लगी, तो उसने रात में लाश को ठेलिहा पर लादकर गांव से कुछ दूरी पर स्थित जंगल में छोड़कर उस पर बालू डाल दी। बुधवार की सुबह शौच के लिए जब लोग जंगल की तरफ गए, तो उन्होंने लाश देखी। गांव वालों ने इसकी ग्राम प्रधान को दी। 

प्रधान प्रतिनिधि बहादुर की सूचना पर क्षेत्राधिकारी नगर जगतराम कनौजिया और देवा कोतवाल अनिल कुमार पांडे माैके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतका के पति नरेंद्र से पूछताछ की। पूछताछ में उसने सारा घटनाक्रम बताया। इंस्पेक्टर देवा अनिल कुमार पांडे ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चलेगा। नरेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है l पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -गोंडा में NEET धांधली पर छात्रों ने किया प्रदर्शन-जलाया NTA डायरेक्टर का पुतला-Video

ताजा समाचार

काशीपुर: हत्या के दो साल बाद पकड़ा गया हत्यारा... पॉलीग्राफ टेस्ट में उलझा
Kanpur: फर्जी शिक्षक भर्ती मामला: बयान देने नहीं पहुंचे बाबू और पूर्व डीआईओएस, दोनों ने अग्रिम जमानत के लिए दाखिल की अर्जी
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से सामने आया सलीम डोला का कनेक्शन, ड्रग्स रैकेट से जुड़े लोगों की तलाश में जुटी जौनपुर पुलिस  
Kanpur Dehat Crime: पत्नी ने मित्र के साथ पति को पीट-पीटकर किया अधमरा...मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
बदायूं: सेना में जाने की तैयारी कर रहे छात्र का फंदे पर मिला शव, परिवार में मचा कोहराम
Exclusive: मेगा लेदर क्लस्टर की स्थापना पर फिर से लटकी तलवार; जिलाधिकारी की अनुमति बिना खरीदी प्रतिबंधित भूमि