रुद्रपुर: शॉपिंग मॉल में दुकानों पर कब्जा नहीं देने पर भड़के व्यापारी

रुद्रपुर: शॉपिंग मॉल में दुकानों पर कब्जा नहीं देने पर भड़के व्यापारी

रुद्रपुर, अमृत विचार। शहर के बड़े शॉपिंग मॉल में खरीदी गई दो दुकानों पर कब्जा नहीं देने पर भड़के व्यापारियों ने जमकर हंगामा काटा और मार्केटिंग हेड का घेराव कर जल्द दुकान पर कब्जा देने की मांग की। उन्होंने आगाह किया कि यदि व्यापारी को दुकान पर कब्जा नहीं दिया तो आंदोलन किया जाएगा।

शुक्रवार को प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जुनेजा, महामंत्री मनोज छाबड़ा और कोषाध्यक्ष संदीप राय सहित कई व्यापारी सुपरटेक के शॉपिंग मॉल स्थित कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने मार्केटिंग हेड़ सुशील कुमार का घेराव कर हंगामा काटा। उनका कहना था कि रुद्रपुर के एक व्यापारी ने वर्ष 2007 में दो दुकानों को खरीदा था और 17 लाख रुपये का भुगतान भी कर दिया। उस वक्त मॉल प्रबंधन ने आश्वासन दिया था कि 2014 में निर्माण के बाद कब्जा दिया जाएगा, लेकिन 2014 के बाद जब देखा तो गलत निर्माण के कारण दुकानों का साइज छोटा हो गया।

इसके बाद प्रबंधन कभी फ्लैट तो कभी दूसरी दुकान का प्रलोभन देकर टालता रहा। मामले को दस साल बीत जाने के बाद भी कोई कब्जा नहीं दिया। व्यापारियों से हुई प्रबंधन की वार्ता के बाद आश्वासन दिया कि 15 दिन के अंदर दुकानों की रजिस्ट्री कर दी जाएगी। जिसके बाद व्यापारियों का गुस्सा शांत हुआ। व्यापारियों ने आगाह किया कि यदि दुकान पर कब्जा नहीं दिया तो आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर विनोद चावला, राजेश चावला, राजेश धीक, संजू बेदी, ओमप्रकाश सलूजा, राजीव छाबड़ा, मनीष साहनी जितेंद्र गांधी, राजवीर सिंह हर्ष दीप सिंह, संजीव अरोरा व गौरव ग्रोवर, हरसिमरन सिंह, अरुण सिंह जगरूप सिंह समेत कई व्यापारी मौजूद रहे। 

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार मामा-भांजे की मौत
Kanpur: युवती ने फांसी लगाकर दी जान, दो दिन पहले धूमधाम से मनाया था जन्मदिन, जांच में जुटी पुलिस
Pakistan : पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को अब लाहौर की कोट लखपत जेल में किया गया स्थानांतरित, अदालत में होंगे पेश 
सुलतानपुर: देर रात हॉस्टल में घुसकर अराजकतत्वों ने की मारपीट, केस दर्ज
सीतापुर: बैराजों से छोड़ा गया 4 लाख 98 हजार क्यूसेक पानी,नदियों का बढ़ा जलस्तर 
Paris Diamond League 2024 : अविनाश साबले ने राष्ट्रीय स्टीपलचेज में अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा, पेरिस डायमंड लीग में रहे छठे स्थान पर