Kannauj Accident: बाइक गिरने से मायके जा रही महिला की मौत...चचेरे देवर के साथ जाते समय हुआ हादसा

कन्नौज में बाइक गिरने से मायके जा रही महिला की मौत

Kannauj Accident: बाइक गिरने से मायके जा रही महिला की मौत...चचेरे देवर के साथ जाते समय हुआ हादसा

कन्नौज, अमृत विचार। बाइक पर सवार होकर चचेरे देवर के साथ मायके जा रही अधिवक्ता की पत्नी की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

ग्राम जलालाबाद के सदर बाजार निवासी अधिवक्ता अमित मिश्रा की पत्नी पूजा मिश्रा (30) शुक्रवार की दोपहर लगभग एक बजे चचेरे देवर शिबू मिश्रा पुत्र ब्रजकिशोर मिश्रा के साथ थाना तालग्राम के ग्राम माधवनगर स्थित मायके जा रही थी। तभी बाइक असंतुलित होकर ग्राम वरगावां के निकट गिर गई। 

इससे बाइक सवार देवर-भाभी घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों की मदद से घायलों को नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने महिला को गंभीर हालत में रेफर कर दिया। परिजन घायल महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। इससे परिजनों में चीख पुकार मच गई। 

महिला की मौत से दो बेटियों हृदयांशी (08), पीहू (06) और डेढ़ माह के पुत्र के सिर से मां का साया उठ गया। दुर्घटना की खबर लगने पर स्थानीय व क्षेत्रीय लोगों ने घर पहुंचकर अधिवक्ता सहित परिजनों को ढाढ़स बंधाकर शोक संवेदना व्यक्त की।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: अपनों ने छोड़ा, डॉक्टरों ने पाला, आज बच्ची हो गई विदा...जन्म के बाद हैलट अस्पताल में छोड़ गए थे माता-पिता