शाहजहांपुर: अपह्रत छात्रा को फेंकने के मामले में एसओजी ने पूर्व सभासद को हिरासत में लिया, थाने लाकर की पूछताछ

शाहजहांपुर: अपह्रत छात्रा को फेंकने के मामले में एसओजी ने पूर्व सभासद को हिरासत में लिया, थाने लाकर की पूछताछ

demo image

खुटार, अमृत विचार। कार सवार बदमाशों ने जनपद पीलीभीत से अपहरण करके लखीमपुर खीरी के गांव चिमनी के पास जेएनएम द्वितीय वर्ष की छात्रा को फेंक दिया था। बृहस्पतिवार रात करीब 8:30 बजे एसओजी टीम ने खुटार नगर के एक पूर्व सभासद के घर छापेमारी की और उसे दबोच लिया है। टीम ने उसे थाने लाकर पूछताछ की। इसके बाद एसओजी टीम उसे अपने साथ जनपद पीलीभीत लेकर चली गई है। 

पता चला है कि छात्रा से पूछताछ के बाद एसओजी टीम यहां तक पहुंच पाई है। इस बात की चर्चा नगर में काफी व्याप्त है। जानकारी के मुताबिक, जनपद पीलीभीत की जेएनएम की छात्रा का अपहरण कर लिया गया था और 12 जून से लापता चल रही थी। परिजनों ने थाना सेहरामऊ उत्तरी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

19 जून की सुबह कार सवार एक महिला, तीन पुरूष उस छात्रा को जनपद लखीमपुर खीरी के गांव चिमनी के पास फेंककर भाग निकले थे। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और गंभीर हालत में उसे खीरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसने अपना, नाम पता बताया था। छात्रा के बयान पर बृहस्पतिवार को पीलीभीत की एसओजी टीम खुटार थाने पहुंची। 

जहां पुलिस टीम के साथ नगर के मोहल्ला में रहने वाले पूर्व सभासद के घर पहुंची। जहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद पूछताछ के लिए एसओजी टीम उसे थाने ले आई। करीब आधे घंटे के बाद टीम पीलीभीत अपने साथ लेकर चली गई। माना जा रहा है कि इस वारदात में पूर्व सभासद शामिल है। लेकिन यह बात कहां तक सच है। यहां कहना अभी बहुत ही मुश्किल है। हालांकि, इस घटना पर अधिकारी तहकीकात कर रहे हैं। 

पीलीभीत से अपहरण की गई छात्रा के मामले में युवक की संदिग्धता पाई गई है। इसको लेकर पीलीभीत एसओजी ने युवक को उठाकर थाने लाकर पूछताछ की। उसके बाद युवक को अपने साथ लेकर चली गई है।-प्रमोद कुमार, कार्यवाहक थानाध्यक्ष, खुटार

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: आंवला सांसद के साथ जांच करने पहुंचे सपा प्रतिनिधि मंडल से बदसलूकी, पुलिस के सामने जमकर हंगामा