रामपुर : बाइक सवारों को कार ने रौंदा, एक की मौत...दो घायल

 नगर पंचायत प्रशासन द्वारा बनाए गए ऊंचे स्पीड ब्रेकर हादसों को दे रहे दावत

रामपुर : बाइक सवारों को कार ने रौंदा, एक की मौत...दो घायल

स्वार हादसे में कार के नीचे फंसी बाइक

स्वार, अमृत विचार। हवाई अड्डा रेस्टोरेंट घूमकर जा रहे बाइक सवारों को सामने से तेजगति से आ रही कार ने रौंद दिया। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है।

नगर पंचायत नरपतनगर दूंदावाला ने कई जगह ऊंचे स्पीड ब्रेकर बना दिए हैं। इनसे आये दिन लोग चोटिल होते रहते हैं। इन स्पीड ब्रेकरों से कई लोगों की जान भी जा चुकी है। इसके बावजूद प्रशासन उदासीन है। गुरुवार की शाम उत्तराखंड के सुल्तानपुर पट्टी निवासी 18 वर्षीय वसीम, इमरान व उत्तराखंड के थाना गदरपुर निवासी सुहेल बाइक पर सवार होकर स्वार कोतवाली के गांव सड़क का मझरा स्थित हवाई अड्डा रेस्टोरेंट पर घूमने आए थे। वापस जाते समय उनकी बाइक ऊंचे स्पीड ब्रेकर पर उछल गई और उसका संतुलन बिगड़ गया। इस दौरान बाजपुर की ओर से तेजगति से आ रही कार ने बाइक को रौंद दिया। टक्कर लगने के बाद बाइक कार के नीचे फंस गई। बाइक चला रहे वसीम की मौके पर मौत हो गई जबकि पीछे बैठे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया और उनके परिजनों को जानकारी दी। चिकित्सकों ने घायलों की हालत नाजुक बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।


डंपर की चपेट में आकर स्कूटी सवार युवती की मौत
टांडा। नगर के मुख्य चौराहे के पास गुरुवार देर रात डंपर ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी। गंभीर घायल अवस्था में उसे स्थानीय सीएचसी ले जाया गया। चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन युवती को  मुरादाबाद स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां रात में ही उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों के कहने पर पंचनामा भरकर शव उनके सुपुर्द कर दिया। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने चालक को पकड़ और डंपर को कब्जे में लेकर स्थानीय मंडी समिति परिसर में खड़ा करा दिया गया है। नगर के मोहल्ला मोतीनगर निवासी मोहम्मद तारिक की 20 वर्षीय पुत्री इकरा गुरुवार रात लगभग 10 बजे नगर के मोहल्ला भब्बलपुरी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती अपनी एक रिश्तेदार मरीज के लिए स्कूटी से खाना लेकर जा रही थी। जब वह नगर के मुख्य चौराहे पर पहुंची तो अचानक एक तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आकर वह गम्भीर रूप से घायल हो गई थी।

ये भी पढे़ं : रामपुर: आजम खां के आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में विवेचक की हुई गवाही, अब 12 जुलाई को होगी सुनवाई


ताजा समाचार

PM Modi Russia Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के लिए उत्साहित भारतीय प्रवासी समुदाय, मंदिर के निर्माण की करेगा मांग 
Kanpur: शिवनारायण टंडन सेतु के नीचे फिर धंस गया डॉट नाला, यातायात हुआ बाधित, लोगों ने जताई इस बात की आशंका...
सुलतानपुर: भाजपा सभासद और उनके पुत्र समेत 50 पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला
कासगंज: प्रधानमंत्री मातृ शक्ति योजना की अब आंगनबाड़ी के हाथों में होगी कमान
भारत के खिलाफ श्रृंखला से पहले सनथ जयसूर्या श्रीलंका के अंतरिम कोच नियुक्त 
Kanpur: मेगा लेदर क्लस्टर मामला: रद होगा अनुसूचित जाति के किसानों से खरीदी भूमि का बैनामा; ग्राम समाज में निहित होगी जमीन