किच्छा: राइस मिल में करंट लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की मौत

किच्छा: राइस मिल में करंट लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की मौत

किच्छा , अमृत विचार। कोतवाली अंतर्गत क्षेत्र में बंद पड़ी राइस मिल में करंट लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस की टीम ने मृतक के साथियों से जानकारी लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और मृतक के परिजन भी किच्छा पहुंच गए। जानकारी के अनुसार कोतवाली अंतर्गत बंद पड़ी राइस मिल में मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला बरेली अंतर्गत थाना बहेड़ी निवासी 54 वर्षीय गंगाराम पुत्र हीरालाल चौकीदारी का काम कर रहा था।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में उसे करंट लग गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। राइस मिल में काम करने वाले अन्य मजदूरों द्वारा काफी देर बाद घटना की सूचना परिजनों को दी गई। सूचना के बाद मृतक का भाई मान सिंह किच्छा पहुंचा गया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई और अन्य लोगों से घटना के बारे में जानकारी हासिल की।

फिलहाल पुलिस ने गंगाराम के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। पुलिस के अनुसार पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का सही कारण स्पष्ट होगा और रिपोर्ट मिलने के बाद  आगे कार्रवाई की जाएगी। मृतक के भाई मान सिंह ने बताया कि पांच भाइयों में गंगाराम तीसरे नंबर का था और विगत करीब 6 महीने से राइस मिल में चौकीदार की नौकरी कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच प्रारंभ कर दी है।

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार मामा-भांजे की मौत
Kanpur: युवती ने फांसी लगाकर दी जान, दो दिन पहले धूमधाम से मनाया था जन्मदिन, जांच में जुटी पुलिस
Pakistan : पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को अब लाहौर की कोट लखपत जेल में किया गया स्थानांतरित, अदालत में होंगे पेश 
सुलतानपुर: देर रात हॉस्टल में घुसकर अराजकतत्वों ने की मारपीट, केस दर्ज
सीतापुर: बैराजों से छोड़ा गया 4 लाख 98 हजार क्यूसेक पानी,नदियों का बढ़ा जलस्तर 
Paris Diamond League 2024 : अविनाश साबले ने राष्ट्रीय स्टीपलचेज में अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा, पेरिस डायमंड लीग में रहे छठे स्थान पर