रायबरेली: कई आरोपों से घिरे ऊंचाहार एसएसआई लाइन हाजिर, एसपी ने की कार्रवाई 

रायबरेली: कई आरोपों से घिरे ऊंचाहार एसएसआई लाइन हाजिर, एसपी ने की कार्रवाई 

ऊंचाहार/ रायबरेली, अमृत विचार। ऊंचाहार कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक लोकेंद्र सिंह को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। इन पर महिला से छेड़छाड़ समेत कई आरोप थे, जिसकी जांच सीओ डलमऊ ने की थी।
      
एसपी अभिषेक अग्रवाल ने पुलिस लाइन से अरविंद सिंह को एसएसआई ऊंचाहार के पद पर भेजा है। यहां एसएसआई रहे लोकेंद्र सिंह को लाइन भेज दिया गया है। लोकेंद्र सिंह पर क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल गांव की महिला ने घर में घुसकर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। यहीं नहीं इस गांव में हुई आगजनी की एक घटना में इन्होंने यह कहकर कार्रवाई करने से इंकार कर दिया था कि शांतिपूर्ण विरोध के क्रम में आगजनी की गई है। बाद में पीड़ित परिवार जब जिला मुख्यालय में धरने पर बैठा, तब इसमें प्राथमिकी दर्ज की गई।  

इसी गांव के एक अन्य चोरी के मामले में एसएसआई ने पीड़ित परिवार से यह साक्ष्य मांगा था कि घर के स्वामित्व का पहले प्रमाण लाओ । यह परिवार भी एसएसआई के विरुद्ध जिला मुख्यालय पर धरने पर बैठा था। इसी तरह के तमाम आरोप एसएसआई पर थे। इन आरोपों की जांच सीओ अरुण कुमार नौहार ने की थी। हालांकि उन्होंने अपनी जांच में एसएसआई को क्लीन चिट दे दी थी। इसके बावजूद एसपी ने एसएसआई के विरुद्ध कार्रवाई की है ।

ये भी पढ़ें -रायबरेली: बाबा साहब की प्रतिमा तोड़ने पर बवाल, पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने संभाली स्थिति

ताजा समाचार