रुद्रपुर: गांधी परिवार पर अशोभनीय टिप्पणी पर भड़के कांग्रेसी

रुद्रपुर: गांधी परिवार पर अशोभनीय टिप्पणी पर भड़के कांग्रेसी

रुद्रपुर, अमृत विचार। पुतला दहन के दौरान गांधी परिवार के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने सहित गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसएसआई से मुलाकात की और तहरीर देकर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उन्होंने आगाह किया कि यदि जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा।

शुक्रवार को यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव परवेश कुरैशी, प्रदेश प्रभारी निशांत शाही और महानगर अध्यक्ष रणजीत सिंह राणा सहित कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने एसएसआई दीपक कौशिक को तहरीर देते हुए बताया कि चार जुलाई को भाजपा कार्यकर्ताओं ने भगत सिंह चौक पर कांग्रेस नेता राहुल का पुतला दहन किया था। जो कि लोकतांत्रिक तरीका था, लेकिन पुतला दहन के दौरान भाजयुमो कार्यकर्ता गांधी परिवार पर अशोभनीय अपशब्दों का प्रयोग करते हुए गांधी परिवार को गोली मारने की धमकी दे रहे थे।

एक सोशल मीडिया में भी वीडियो को प्रसारित किया है। भाजयुमो कार्यकर्ताओं की इस हरकत से कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कोतवाल से मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इस अवसर पर जिला महामंत्री फैजल खान, मोनू कश्यप, फरमान सिद्दीकी, निजाम खान समेत कई लोग मौजूद रहे।

ताजा समाचार

Paris Diamond League 2024 : अविनाश साबले ने राष्ट्रीय स्टीपलचेज में अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा, पेरिस डायमंड लीग में रहे छठे स्थान पर 
हल्द्वानी: सावधान! धनगढ़ी में बही बस का मामला 2023 का है, अफवाह न फैलाएं...पुलिस कर सकती है कार्रवाई
PM Modi Russia Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के लिए उत्साहित भारतीय प्रवासी समुदाय, मंदिर के निर्माण की करेगा मांग 
Kanpur: शिवनारायण टंडन सेतु के नीचे फिर धंस गया डॉट नाला, यातायात हुआ बाधित, लोगों ने जताई इस बात की आशंका...
सुलतानपुर: भाजपा सभासद और उनके पुत्र समेत 50 पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला
कासगंज: प्रधानमंत्री मातृ शक्ति योजना की अब आंगनबाड़ी के हाथों में होगी कमान