रुद्रपुर: तीसरे दिन भी नहीं लगा हमजा का पता, ठुकराल ने किया घेराव

रुद्रपुर: तीसरे दिन भी नहीं लगा हमजा का पता, ठुकराल ने किया घेराव

रुद्रपुर, अमृत विचार। घर से रूठकर लापता हुए 13 वर्षीय हमजा बेग का तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा। जिसको लेकर पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने आदर्श कॉलोनी के लोगों के साथ एसएसपी का घेराव किया और पुलिस टीमें बनाकर बालक की खोजबीन किए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि तीन दिन बीत जाने के बाद भी बालक का कोई सुराग नहीं लगा, जबकि बालक की लोकेशन काठगोदाम देखी गई है। ऐसे में चिंता बढ़ती जा रही है।

ठुकराल ने बताया कि दो जुलाई की शाम को आदर्श कॉलोनी निवासी 13 वर्षीय हमजा बेग नाराज होकर चला गया था। प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि बालक रुद्रपुर रेलवे स्टेशन से जाने वाली संपर्क क्रांति ट्रेन में बैठकर काठगोदाम उतरा। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी देखी गई है। उन्होंने बताया कि लापता बालक को गायब हुए तीन दिन का समय हो चुका है। बावजूद पुलिस ने महज हल्द्वानी के दो सिपाहियों को खोजबीन के लिए लगाया है। ऐसे में चिंता बढ़ती जा रही है।

उन्होंने एसएसपी से पुलिस की टीमें बनाकर बालक की खोजबीन किए जाने की मांग की है। इस अवसर पर असलम खान, गफ्फार बैग, बाबू खान, वाहिद अली, फारुख अली, अंकुर छाबड़ा, ललित सिंह, अरविंद, आशीष, कलीम खान, सोनू खान, शाहिब खान, नाजिम खान, जैकी रजा, वसीम खान, उस्मान खान, कादिर खान, इमरान खान, जुनैद खान, अतीक खान आदि मौजूद थे।

ताजा समाचार

Kanpur: युवती ने फांसी लगाकर दी जान, दो दिन पहले धूमधाम से मनाया था जन्मदिन, जांच में जुटी पुलिस
Pakistan : पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को अब लाहौर की कोट लखपत जेल में किया गया स्थानांतरित, अदालत में होंगे पेश 
सुलतानपुर: देर रात हॉस्टल में घुसकर अराजकतत्वों ने की मारपीट, केस दर्ज
सीतापुर: बैराजों से छोड़ा गया 4 लाख 98 हजार क्यूसेक पानी,नदियों का बढ़ा जलस्तर 
Paris Diamond League 2024 : अविनाश साबले ने राष्ट्रीय स्टीपलचेज में अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा, पेरिस डायमंड लीग में रहे छठे स्थान पर 
हल्द्वानी: सावधान! धनगढ़ी में बही बस का मामला 2023 का है, अफवाह न फैलाएं...पुलिस कर सकती है कार्रवाई