बदायूं: सेना में जाने की तैयारी कर रहे छात्र का फंदे पर मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

बरेली के कॉलेज से बीए कर रहा था छात्र, गांव से ज्यादा दूरी होने पर शहर में लिया था कमरा

बदायूं: सेना में जाने की तैयारी कर रहे छात्र का फंदे पर मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

बदायूं, अमृत विचार। किराए के मकान में सेना की तैयारी कर रहे बीए के छात्र का शव उसके कमरे में फंदे पर लटका मिला। वह बरेली के कॉलेज से बीए कर रहा था। गांव से बरेली जाने में दिक्कत होने पर शहर में किराए पर कमरा लिया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

उसहैत थाना क्षेत्र के गांव भकरौली निवासी कौशल शाक्य (19) पुत्र भीमसेन शहर में कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला जवाहरपुरी में पुलिस चौकी के पीछे मीरा शर्मा के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहते थे। वह बरेली के एक कॉलेज से बीए दूसरे वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे। साथ ही सेना की तैयारी में लगे थे। शुक्रवार सुबह देर तक कमरे से बाहर न आने पर मकान मालिक ने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन भीतर से कोई आवाज नहीं आई।

शक होने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। कमरा खोला तो कौशल शाक्य का शव कमरे में कुंडी पर फंदे पर लटका था। पुलिस ने कमरे में तलाशी ली लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने छात्र का मोबाइल ले लिया है। छात्र के परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां छात्र के परिजन भी पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि बरेली के कॉलेज में गांव से रोज आने-जाने से परेशानी के चलते कौशल शाक्य ने 21 दिन पहले शहर में किराए पर कमरा लिया था।

बताया कि घर पर किसी भी प्रकार का विवाद नहीं हुआ। फिर जाने क्यों उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसमें हैंगिंग से मौत की पुष्टि हुई है। पुलिस छात्र की कॉल डिटेल चेक कराएगी। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि छात्र की मौत हुई थी। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें। बदायूं: स्कूल में जलभराव तो बच्चों ने राजमार्ग पर लगाया जाम, नगर पालिका ने समस्या दूर करने का दिया आश्वासन

ताजा समाचार

Kanpur: 20 दिन से नहीं बने जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र, जनता हो रही परेशान, स्कूल में एडमिशन न होने की शिकायतें बढ़ीं
बहराइच: पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ सौंपा ज्ञापन
कासगंज: पुलिस ने नहीं की कार्रवाई...पीड़ित परिवार ने डीएम ऑफिस पर किया आत्मदाह का प्रयास, जानें मामला
शाहजहांपुर: अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार मामा-भांजे की मौत
Kanpur: युवती ने फांसी लगाकर दी जान, दो दिन पहले धूमधाम से मनाया था जन्मदिन, जांच में जुटी पुलिस
Pakistan : पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को अब लाहौर की कोट लखपत जेल में किया गया स्थानांतरित, अदालत में होंगे पेश