शाहजहांपुर: मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

शाहजहांपुर: मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

खुटार, अमृत विचार। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 15 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दूसरा बदमाश मौके से भागने में सफल रहा। 

सीओ पंकज पंत ने बताया कि 19 जून की सुबह तीन बजे खुटार थाना प्रभारी संजय कुमार को सूचना मिली कि मूलरूप से गांव जादौंपुर कलां और वर्तमान में गांव बरकलीगंज निवासी खुटार थाने का हिस्ट्रीशीटर बिलाल उर्फ हजरत नूर अपने एक साथी के साथ बाइक से किसी से मिलने गांव टाहखुर्द कलां गया है।

पुलिस ने रास्ते में घेराबंदी की तो बिलाल और उसका साथी पुवायां की ओर भाग निकले। सूचना पाकर गांव गंगसरा में पुवायां पुलिस ने घेराबंदी कर दी। इस पर बदमाश गांव औरंगााबाद जाने वाले मार्ग पर भाग निकले। पुलिस के पीछा करने पर बदमााशों ने गांव बरौना जंगल तिराहे पर पुलिस पर फायरिंग कर दी। 

जवाबी फायरिंग में बिलाल पैर में गोली लगने से घायल हो गया। दूसरा बदमाश मौके से भाग निकला। पुलिस ने बिलाल को खुटार सीएचसी पर भर्ती कराया। सीएचसी से उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। सीओ ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बिलाल पर 15 हजार रुपये का इनाम भी था।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: गैर समुदाय के दो युवकों ने दो हिंदू युवतियों का कराया धर्म परिवर्तन, कार्रवाई की मांग