पीलीभीत: खेत से लौट रहे किसान को रास्ते से खींच ले गया बाघ, सुबह मिला अधखाया शव 

पीलीभीत: खेत से लौट रहे किसान को रास्ते से खींच ले गया बाघ, सुबह मिला अधखाया शव 

पीलीभीत/माधोटांडा, अमृत विचार: अचानक मौसम खराब होने पर खेत से घर लौट रहे किसान पर बाघ ने हमला कर दिया। रास्ते से ही किसान को खींचकर ले गया और निवाला बनाया। रात में ही ग्रामीण जमा हुए तलाश शुरू कर दी।  गुरुवार सुबह किसान का अधखाया शव मिला। सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची।ग्रामीण घटना को लेकर आक्रोशित दिखे। अफसर हर संभव मदद का आश्वाशन देकर शांत कराने में जुटे रहे।

घटना कलीनगर तहसील क्षेत्र के गांव बांसखेड़ा की है। यहां के रहने वाले पूरनलाल(55) का गांव के ही नजदीक खेत है। बुधवार रात पूरन लाल खेत में सिंचाई करने के लिए  गये थे। बेटा और भतीजा भी साथ थे। रात को अचानक आंधी बारिश होने लगी तो मौसम खराब होता देख तीनों घर आने लगे। बेटा और भतीजा आगे चल रहे थे जबकि किसान पीछे था। 

दोनों घर के नजदीक पहुंचे तो मुड़कर देखा। पीछे आ रहे पूरनलाल कही नहीं दिखे। टॉर्च लेकर वापस गए तो रास्ते में घिसटन के निशान बने हुए थे। इस पर दोनों घबरा गए और ग्रामीणों को बताया। पूरनलाल को रास्ते से ही बाघ खींच ले गया था। रातभर ट्रैक्टर ट्रालियों से ग्रामीण तलाश करते रहे।  गुरुवार सुबह पास के ही खेत में किसान का अधखाया शव बरामद हुआ। 

ग्रामीण जमा हो गए और बाघ हमले में एक और मौत पर आक्रोशित दिखे। जानकारी के बाद माला रेंजर रोबिन सिंह, एसओ माधोटांडा अचल कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों से बातचीत की जाती रही। मुआवजे समेत अन्य मानगों को लेकर चल रही वार्ता के बीच शव खेत से उठने नहीं दिया जा रहा था।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: रेत निकालते वक्त हादसे में किशोर की मौत का शोर..परिजन बोले- ऊपरी चक्कर में गई जान, मचा कोहराम