गोंडा: बैट्री रिक्शा को कार ने मारी ठोकर, चार घायल

गोंडा: बैट्री रिक्शा को कार ने मारी ठोकर, चार घायल

खरगूपुर/गोंडा, अमृत विचार। खरगूपुर थाना क्षेत्र के भंगहा गांव के समीप बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार कार ने एक  बैट्री रिक्शा में पीछे से ठोकर मार दी। इस हादसे में  रिक्शे पर सवार चार लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने निजी वाहन से घायलों को इलाज के लिये सीएचसी पहुंचाया जहां डाक्टरों ने घायलों की हालत‌ गंभीर बताते हुए सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

घटना खरगूपुर वीरपुर मार्ग पर भंगहा गांव के समीप की है। बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार की सुबह करीब 10.30 बजे वीरपुर कस्बे की तरफ से एक बैट्री रिक्शा सवारी लेकर वीरपुर बाजार जा रहा था। वह भंगहा गांव के पास पहुंचा ही था कि खरगूपुर की तरफ से जा रही एक तेज रफ्तर कार ने रिक्शे में टक्कर मार दी।

हादसे में रिक्शा चालक चरनदास(50) निवासी पठना कोठार कल्यानपुर श्रावस्ती व उसमें बैठी राजकली(50) पत्नी राज करन, जुबई(40) व चंदन (35) निवासी सरकांड थाना इटियाथोक घायल हो गए। कार चालक जहांगीर खान निवासी भिनगा श्रावस्ती सुरक्षित बच गया। 

दुर्घटना के बाद आस पास के लोगों ने एम्बुलेंस को फोन किया लेकिन एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंची। जिस पर लोगों ने घायलों को निजी वाहन ने स्थानीय सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद अधीक्षक डॉ अजय यादव ने चारों घायलों को मेडिकल कालेज गोंडा रेफर कर दिया है।

ये भी पढ़ें -हरदोई: पाली में बाइक तांगे से टकराई, मां की मौत-बेटा घायल