सुलतानपुर: भदैंया के दिलावरपुर गांव का मंत्री ओपी राजभर ने किया औचक निरीक्षण, कहा- केंद्र व प्रदेश की योजनाएं जन-जन तक पहुंचाना लक्ष्य

पंचायती राज मंत्री ओपी राजभर ने कहा कि कुछ मीडिया के लोग हमें बदनाम करने को चलाते है निगेटिव न्यूज 

सुलतानपुर: भदैंया के दिलावरपुर गांव का मंत्री ओपी राजभर ने किया औचक निरीक्षण, कहा- केंद्र व प्रदेश की योजनाएं जन-जन तक पहुंचाना लक्ष्य

सुलतानपुर, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में यूपी में भाजपा को शिकस्त मिलने के बाद पहली बार जिले में पहुंचे सूबे के पंचायती राज मंत्री और सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हमारा लक्ष्य नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना था। चुनाव बीत चुका है अब केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना है।

भदैंया विकास खंड के दिलावरपुर गांव का पंचायती राज मंत्री ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा कि हार की समीक्षा हो रही है। उसी में पता चलेगा। संगठन में बदलाव के सवाल पर राजभर ने कहा अभी ऐसी कोई बात नहीं है, समीक्षा होने दीजिए, उसी में पता चलेगा। लोकसभा चुनाव में छुट्टा जानवर , बेरोजगारी जैसे मुद्दे हावी रहने के सवाल पर राजभर ने कहा अगर ये चीजें जांच में आएंगी तो उसपर बेहतर कार्य किया जाएगा।

वहीं सोशल मीडिया पर जनता द्वारा योगी मोदी को नकारने के वायरल वीडियो पर ओपी राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की  कुछ चैनल के साथी हैं जो बदनाम करने के लिए निगेटिव न्यूज चलाते हैं। हम लोग योगी मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन के साथी हैं। हम लोग प्रदेश को बेहतर करने के लिए योजनाओं  को जनता तक पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं। इंडिया एलायंस के भविष्य को लेकर सवाल किए जाने पर मंत्री राजभर ने कहा कि छोड़िए जाने दीजिए, उससे हमसे क्या मतलब। 

0 (2)

मंत्री राजभर ने दिलावरपुर गांव का किया औचक निरीक्षण

भदैंया के  दिलावरपुर गांव में गांव में पंचायत राज मंत्री ने मंत्री चले गांव की ओर के तहत गांव का औचक निरीक्षण किया। बाजार में लगे शुद्व पेयजल हेतु लगाई टंकी का स्थालीय सत्यापन किया। ग्राम चौपाल के में जन समस्याओं को सुना और अधीनस्थ अधिकारियों को निराकरण का निर्देश देते हुए शासन द्वारा चल रही योजनाओं की जानकारी दी। 

उन्होंने सर्वप्रथम शम्मी गंज बाजार में  जिला पंचायत द्वारा बनाई गई पानी टंकी को देखा और कहा कि जब शासन के द्वारा जलकल योजना चलाई जा रही है तो जिला पंचायत द्वारा इस तरह की टंकी बनाने का कोई औचित्य नहीं रह जाता है। जेई को तलब किया। गुणवत्ता के बारे में जानकारी ली। उन्होंने शौचालय की साफ-सफाई को परखा। इसके बाद प्रांगण में पौधारोपण किया।

पंचायत भवन पर ग्राम चौपाल का आयोजन ग्राम प्रधान  फरीदा बेगम की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र वर्मा, मंडलीय उपनिदेशक अयोध्या मंडल पंचायत अरविंद कुमार ,जिला पंचायत राज अधिकारी अभिषेक शुक्ला, खंड विकास अधिकारी दिव्या सिंह, एडीओ पंचायत सतीश चन्द्र श्रीवास्तव , एडीओ आईएसबी दिग्विजय सिंह ,स्वच्छ भारत मिशन के खण्ड प्रेरक अनिल कुमार पांडेय समेत अन्य रहे। 

यह भी पढ़ें:-गोंडा: SP ने की थाना प्रभारियों संग बैठक, साम्प्रदायिक सौहार्द एवं शांति व्यवस्था बिगाड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश