Bareilly News: गंगा दशहरा पर इन रास्तों पर होगा रूट डायवर्जन, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Bareilly News: गंगा दशहरा पर इन रास्तों पर होगा रूट डायवर्जन, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बरेली, अमृत विचार। रामगंगा नदी के किनारे लगने वाले गंगा दशहरा मेले और स्नान पर्व को लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। स्नान को लेकर श्रद्धालुओं को कोई परेशानी न हो, इसके लिए प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है। स्नान के दिन श्रद्धालुओं को जाम की समस्या से जूझना न पड़े, इसके लिए रूट डायवर्जन भी किया गया है।

16 जून को गंगा दशहरा स्नान के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस, पीएसी और होमगार्ड के जवानों की ड्यूटी लगाई जा रही है। इस के साथ जाम की समस्या से निदान दिलाने के लिए 15 जून को शाम 6 बजे से 16 जून शाम 6 बजे तक भारी वाहनों के लिए रूट डायवर्ट किया जाएगा। इस दौरान कोई भी भारी वाहन न तो शहर की तरफ आएगा, न ही रामगंगा मेले की तरफ जाएगा। 

एसपी ट्रैफिक शिवराज ने बताया कि बदायूं जाने वाले भारी वाहन फरीदपुर, दातागंज होते हुए जाएंगे। बदायूं से आने वाले वाहन थाना भौरा अंतर्गत देवचरा तिराहा, बल्लिया दातागंज की तरफ डायवर्ट होकर फरीदपुर पहुंचेंगे। चौपला पुल और लालफाटक से भारी वाहन रामगंगा तिराहे की तरफ नही जाएंगे। बुखारा मोड़ से फरीदपुर की तरफ रूट डायवर्ट रहेगा।

इन रास्तों पर होगा रूट डायवर्जन
1. आंवला, अलीगंज की तरफ से अंखा मोड की ओर आने वाले भारी वाहनों को देवचरा तिराहा की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। अंखा मोड़ से कोई भी भारी वाहन रामगंगा पुल की तरफ नहीं जाएगा।
2. रामगंगा पुल चौबारी भारी वाहनों के लिए प्रतिबंधित रहेगा। हल्के वाहन सामान्य दिनों की तरह ही चलेंगे।
3. स्नान पर्व में आने वाले श्रद्धालु अपने वाहनों को निर्धारित पार्किंग में खड़ा करेंगे। रामगंगा पुल और मुख्य मार्ग पर वाहन पार्किंग नही की जाएगी।
4. महानगर में अन्य समस्त स्थानों पर सामान्य दिनों की तरह यातायात संचालित रहेगा। रामगंगा पुल की तरफ अनावश्यक यात्रा से बचें। वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: फुटपाथ में गड्ढे, सड़कें अधूरी...ये है अपना स्मार्ट सिटी