बाबा सिद्दीकी की मौत से बॉलीवुड में शोक का माहौल, नहीं थम रहे आंसू

बाबा सिद्दीकी की मौत से बॉलीवुड में शोक का माहौल, नहीं थम रहे आंसू

मुंबई, अमृत विचारः पॉलिटिशियन होने के बावजूद भी बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की पॉपुलैरिटी किसी फिल्मी सितारे के कम नहीं थी। उनकी एक कॉल का इंतजार राजनेता समेत बॉलीवुड स्टार्स भी करते थे। 12 अक्टूबर को रात में तीन अनजान युवकों ने बाबा सिद्दीकी को सरे आम गोली मार दी। जिसके बाद उन्हें लीलावती हॉल्पिटम में एडमिट किया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी हत्या किसने की और क्यों की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बाबा सिद्दीकी ना सिर्फ एक एक्टिव पॉलिटीशियन थे बल्कि उनका फिल्मी दुनिया के कई दिगग्ज स्टार्स शाहरुख खान, सलमान खान और संजय दत्त जैसे कई बड़े सितारों के साथ उठना-बैठना भी था।

बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद बॉलीवुड सेलेब्स और पॉलिटिशियन्स में शोक का माहौल है। सब हक्के बक्के हो गए की आखिर अचानक से ये कैसे और क्या हो गया। कई सेलेब्स रात में ही लीलावती अस्पताल पहुंच गए तो कई सुबह बाबा सिद्दीकी को देखने के लिए पहुंत रहे हैं। इसमें कई सेलेब्स के साथ-साथ कई राजनेता भी शामिल हैं। संजय दत्त को सबसे पहले हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था और उसके बाद कौन-कौन हॉस्पिटल पुहंचा चलिए बताते हैं।

https://www.instagram.com/reel/DBCnVWwIbnv/?igsh=NHJ2cXp3OGw0ODB3


बाबा सिद्दीकी को गोली लगने की खबर लगते ही सबसे पहले संजय दत्त हॉस्पिटल पहुंचे। संजय दत्त के साथ ही बाबा सिद्दीकी के करीबी रिश्तेदारों को देख कर लग रहा था की उन्हें अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है की ऐसा कुछ हुआ भी हैं। सब काफी सदमे में हैं। संजय दत्त के बाद अस्पताल में सेलेब्स और राजनेताओं का जमावड़ा लगने लग गया। 

https://www.instagram.com/reel/DBCGr4VJaD_/?igsh=MTR0czlpemtiMHloag==


बाबा सिद्दीकी के निधन की खबर सुनते ही शिल्पा शेट्टी और अपने पति राज कुंद्रा के साथ अस्पताल पहुंची। दोनों के चेहरे पर शॉकिंग रिएक्शन थे। शिल्पा को देख कर ऐसा लग रहा था की उन्हें तो कुछ समझ ही नहीं आ रहा हैं कि आखिर हुआ क्या है, वो तुरंत बाबा सिद्दीकी की फैमिली से मिलने पहुंची।

https://www.instagram.com/reel/DBCNW5csn76/?utm_source=ig_web_button_share_sheet


जाह्नवी कपूर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहरिया के भाई वीर पहरिया भी बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) के निधन की खबर सुनते ही अस्पताल पहुंचे। उन्हें लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया और वह अपनी गाड़ी से उतरते ही सीधे अस्पताल के अंदर चले गए।

https://www.instagram.com/reel/DBCM-Iuu-vl/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

'बिग बॉस 18' की शूटिंग कैंसिल कर पहुंचे सलमान खान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब बाबा सिद्दीकी को गोली लगी तब सलमान खान 'बिग बॉस 18' की शूटिंग कर रहे थे। जिसे ही बाबा सिद्दीकी के बारे में पता चला उन्होंने शूटिंग कैंसिल कर दी और तुरंत ही बाबा सिद्दीकी की फैमिली से मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचे। वहीं कई सेलेब्स अभी भी बाबा सिद्दीकी से मिलने पहुंच रहे हैं।

क्या कहा पुलिस ने?
आपको बता दें कि मुंबई पुलिस का कहना है कि बाबा सिद्दीकी करीब 9 बजे अपने ऑफिस से घर के लिए निकल रहे थे। उसी समय उन पर फायरिंग हुई और वे बुरी तरह जख्मी हो गए। बाबा सिद्दीकी को तुरंत ही लीलावती अस्पताल लेकर आया गया, लेकिन 11 बजे के आस-पास इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि उन्होंने दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनसे जांच की जा जारी है।

यह भी पढ़ेः मुंबई में ग्रैंड इफ्तार आइकन नाम से मशहूर थे बाबा सिद्दीकी, खत्म कराई थी शाहरूख और सलमान खान की सालों पुरानी दुश्मनी

ताजा समाचार

किच्छा: स्मार्ट सिटी से कुमाऊं के लाखों बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार: सीएम
Baba Siddique Murder: माता-पिता का हो चुका है निधन, 11 साल पहले तोड़ लिया था परिवार से नाता, जानिए क्या बोली आरोपी गुरमेल सिंह की दादी
बरेली:मुंबई के लिए सीधी ट्रेन, मुरादाबाद व रामपुर वालों की बरसों पुरानी मुराद पूरी
काशीपुर: कार शोरूम में चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार
Kannauj: अलग-अलग सड़क हादसों मां-बेटे समेत चार लोगों की मौत, कई लोग हुए घायल, अस्पताल में भर्ती
बाबा सिद्दीकी मर्डर: कोर्ट ने आरोपी गुरमेल सिंह को 21 अक्टूबर तक हिरासत में भेजा, क्राइम ब्रांच करेगी पूछताछ