बहराइच: डीजे के शोर की शिकायत करना परिवार को पड़ा भारी, दबंगों ने घर में घुसकर पीटा, दो गंभीर

बहराइच: डीजे के शोर की शिकायत करना परिवार को पड़ा भारी, दबंगों ने घर में घुसकर पीटा, दो गंभीर

बहराइच, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला बशीरगंज में तेज आवाज में बज रहे डीजे की शिकायत करना एक परिवार को भारी पड़ गया। मंगलवार सुबह दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट करने के साथ महिलाओं के साथ अभद्रता की। मारपीट में युवक समेत तीन घायल हो गए हैं। अभी केस दर्ज नहीं हुआ है।

कोतवाली नगर के बशीरगंज चौकी के निकट राजू निगम रहते हैं। मंगलवार सुबह तेज आवाज में कुछ लोग डीजे बजा रहे थे। इसकी शिकायत राजू निगम ने कर दी। इससे दबंग लोग नाराज हो गए। दबंग सुबह सात बजे राजू निगम के घर में घुस गए। जमकर परिवार के लोगों को पीटा। महिलाओं से अभद्रता की। 

पीड़ित लोगों ने चौकी और कोतवाली में सूचना दी, लेकिन एक घंटे तक न चौकी इंचार्ज पहुंचे और न ही कोतवाल। जिससे दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया। कुछ देर बाद डायल 112 की पुलिस पहुंची। दबंगों के हमले में शुभम निगम समेत तीन लोग घायल हो गए। जिसमें दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

पीड़ित लोगों ने कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी, लेकिन अभी तक केस दर्ज नहीं हुआ है। इस मामले में कोतवाल दिनेश कुमार पांडेय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि डीजे की शिकायत करने पर मारपीट हुई है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जायेगा।

यह भी पढ़ें:-Haryana-JK Election Results: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में मतगणना शुरू, जुलाना सीट से विनेश फोगाट आगे