हेडकांस्टेबल के बेटे ने दुपट्टे से मुंह दबा बीए की छात्रा का अपहरण, दुष्कर्म की कोशिश : कमरे में बंधक बना युवती को बुरी तरह से पीटने का भी आरोप

ऑटो चालक की मदद से युवती को किया अगवा, कृष्णानगर पुलिस ने आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज कर दो लोगों को किया गिरफ्तार

हेडकांस्टेबल के बेटे ने दुपट्टे से मुंह दबा बीए की छात्रा का अपहरण, दुष्कर्म की कोशिश : कमरे में बंधक बना युवती को बुरी तरह से पीटने का भी आरोप

 अमृत विचार, लखनऊ : कृष्णानगर कोतवाली अंतर्गत हेड कांस्टेबल के बेटे ने ऑटो में सवार बीए की छात्रा का दुपट्टे से मुंह बांध दिया। फिर ऑटो चालक और दोस्त की मदद से छात्रा को अगवा कर एक मकान पर ले गए। जहां, आरोपित ने उससे दुष्कर्म की कोशिश की। नाकाम होने पर आरोपित ने छात्रा को बंधक बना उससे मारपीट की। किसी तरह आरोपितों के चंगुल से बचकर निकली छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। फिलहाल, पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर हेडकांस्टेबल के बेटे और दोस्त को गिरफ्तार किया है।

 सरोजनीनगर थाना की रहने वाली युवती (20) एक निजी कॉलेज में बीए की पढ़ाई करती है। छात्रा का कहना है कि सोमवार सुबह करीब 09 बजे पिता ने कॉलेज जाने के लिए उसे मेट्रो स्टेशन पर छोड़ दिया था। जहां से वह कॉलेज पहुंचने के लिए एक ऑटो में सवार हो गई। छात्रा का आरोप है कि इसी बीच ऑटो में दो युवक बैठ गये। उनमें एक शख्स उसके मोहल्ले में रहने वाला इमरान खान था। इमरान के पिता हेड कांस्टेबल है। वह डायल-112 पीआरवी असोहा थानाक्षेत्र में तैनात हैं। आरोप है कि  कुछ दूरी पर इमरान ने ऑटो चालक से गाड़ी मोड़ने के लिए कहा, इस पर चालक ने ऑटो मोड़ दी। यह देखकर छात्रा ने चालक से ऑटो रोकने के लिए कहा जिस पर इमरान ने बगल में बैठे दोस्त की मदद से छात्रा का दुपट्टे से मुंह दबा दिया। विरोध करने पर आरोपित छात्रा को पीटने लगे और उसका मोबाइल छीन लिया।

इसके बाद आरोपित छात्रा से जोर-जबरदस्ती कर उसे नादरगंज में एक मकान पर लेकर पहुंचे। छात्रा का कहना है कि नादरगंज में इमरान ने किराए पर मकान ले रखा है। इसके बाद ऑटो चालक और इमरान का दोस्त वहां से चला गया। आरोप है कि इमरान ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। नाकाम होने पर आरोपित ने बंधक बना उसकी बेरहमी से पिटाई की। मिन्नतें करने पर इमरान उसका हाथ मरोड़ लात-घूंसों से पिटाने लगा। इस बीच इमरान के मोबाइल पर किसी युवती की कॉल आई तो वह उससे बातें करने लगा। तभी मौका पाते ही छात्रा आरोपित के चंगुल से बच निकली। घर पहुंची छात्रा ने पिता को आपबीती सुनाई। इसके बाद छात्रा परिजनों के साथ कृष्णानगर कोतवाली पहुंची। जहां उसने आरोपितों के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। डीसीपी दक्षिणी केशव कुमार के मुताबिक, ऑटो चालक की भूमिका संदिग्ध मिली है। फिलहाल, इमरान और उसके दोस्त की गिरफ्तारी की गई है।

शोहदे के डर से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा

कृष्णानगर कोतवाली अंतर्गत एक छात्रा ने शोहदे के डर से स्कूल जाना छोड़ दिया।छात्रा की मां ने शोहदे के खिलाफ सुसंगत धारा में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

छात्रा की मां ने बताया कि उसकी बेटी (17) कृष्णानगर के एक निजी स्कूल में पढ़ती है। आरोप है कि कई दिनों से सूरज अवस्थी बेटी से सरेराह छेड़खानी कर रहा है। स्कूल जाने और छुट्टी के बाद शोहदा दोस्तों के साथ मिलकर बेटी का पीछा करता है। वह अभद्र कमेंट और इशारेबाजी करता है। शोहदे की बढ़ती हरकत से बेटी ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। महिला का कहना है कि जब उसने बेटी से स्कूल जाने का कारण पूछा, तब बेटी ने उसे सूरज की हरकतों के विषय में जानकारी दी।  पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही हैं।

 

 

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...