हल्द्वानी: मुकेश बोरा के तीन और मददगार फंसे, मामले में अब तक इतने लोगों को चिह्नित कर चुकी पुलिस...

हल्द्वानी: मुकेश बोरा के तीन और मददगार फंसे, मामले में अब तक इतने लोगों को चिह्नित कर चुकी पुलिस...

हल्द्वानी, अमृत विचार। दुष्कर्म और पॉक्सो के आरोप में जेल में बंद नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा के मददगारों की सूची लंबी होती जा रही है। मददगारों में अब तीन नए नाम सामने आए हैं और तीनों न सिर्फ सगे भाई हैं बल्कि दुग्ध संघ में काम भी करते हैं। मददगारों की कुल संख्या अब आठ हो चुकी है। पुलिस ने सभी के नाम मुकदमे में शामिल कर लिए हैं। 
            
सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि मुकेश कुलोरा, दिनेश कुलोरा और दीपक कुलोरा तीनों सगे भाई हैं। ये मुकेश बोरा के गांव के हैं। दिनेश कुलोरा और दीपक कुलोरा दुग्ध संघ में कामगार और ठेकेदार कर्मी हैं। दिनेश दुग्ध संघ लालकुआं में जेई के पद पर तैनात है। उसका भाई दीपक कुलोरा भवाली में मार्केटिंग में तैनात है। मुकेश कुलोरा ने दिनेश के जरिये मुकेश बोरा तक सिम पहुंचाया था। 

जबकि दीपक ने अपने नाम से नया की-पैड मोबाइल खरीद कर मुकेश को दिया था। सिम और मोबाइल राजेंद्र रैक्वाल के जरिये मुकेश तक पहुंचाए गए। राजेंद्र पुलिस की अपडेट भी मुकेश तक पहुंचा रहा था। सीओ ने बताया कि राजेंद्र का नाम मुकदमे में पहले ही शामिल है। अब तीनों भाइयों का नाम भी मुकदमे में शामिल कर लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- कानपुर में बाइक सवार बदमाशों ने थार कार पर की फायरिंग: शीशा टूटा, बाल-बाल बचा युवक, पुलिस CCTV से तलाश में जुटी

 

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...