मुरादाबाद: दावत-ए-वलीमा में दूल्हा दुल्हन पक्ष में चले लाते घूंसे, 8 पर रिपोर्ट दर्ज

दूल्हा का भाई और रिश्तेदार पीकर आए थे शराब

मुरादाबाद: दावत-ए-वलीमा में दूल्हा दुल्हन पक्ष में चले लाते घूंसे, 8 पर रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुगलपुरा थाना क्षेत्र में चल रही दावत-ए-वलीमा (रिसेप्शन पार्टी) के दौरान शराब पीकर पहुंचे दूल्हे के भाई और रिश्तेदारों का दुल्हन के परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों से जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मारपीट के बाद थाने पर भी भारी भीड़ जमा रही।

कटघर थाना क्षेत्र के गांव भैंसिया निवासी नईम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी चचेरी बहन का निकाह छह अक्टूबर रविवार को नागफनी थाना क्षेत्र के नवाबपुरा के मोहल्ला गड्डा निवासी आरिफ के साथ हुआ है। सोमवार रात मुगलपुरा के बरबलान मोहल्ले में स्थित मेहताब शादी हॉल में वलीमे की दावत हुई। नईम के अनुसार वह अपने परिवार वालों के साथ वलीमे में शामिल होने पहुंचा था। रात करीब 10 बजे दूल्हे आरिफ के रिश्तेदार व भाई शराब पीकर पार्टी में पहुंचे और हंगामा करने लगे। नईम के अनुसार लोगों ने उन्हे काफी समझाया लेकिन वह हंगामा करते रहे। नईम और उसके परिजनों ने गाली देने से मना किया तो अरोपी भड़क गए। आरोप है कि इसके बाद आशू व शाहरुख अपने 5-6 अन्य साथियों के साथ शादी हॉल की लाइट बंद कर दिए। बाद में आरोपियों ने हॉकी और डंडे से नईम और उसके परिवार वालों को मारना पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों पक्षों से जमकर लातघूंसे चले। मारपीट में नईम के सिर और आंख में काफी चोट आ गई। किसी तरह लोगों ने उसे बचाया। उसकी मां जाहिदा, पत्नी शाईस्ता, भाई रईस और रिश्तेदार अरबाज और वारसी भी घायल हो गए। चीखपुकार मचने पर मोहल्ले के लोग एकत्रित हुए तो आरोपी धमकी देते हुए वहां से भाग गए। जिसके बाद पीड़ित ने थाने पर पहुंच कर तहरीर दी। इस दौरान मुगलपुरा थाने पर दोनों पक्षों की भीड़ जमा रही। थाना प्रभारी कुलदीप  तोमर कहना है कि तहरीर के आधार पर दो नामजद और 5-6 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की 138वीं बोर्ड बैठक में पास हुए कई अहम प्रस्ताव, जानिए क्या बोले कमिश्नर आन्जनेय सिंह?

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...