हल्द्वानी: 2019 में मोटर साइकिल चोरी का मुकदमा 2024 में दर्ज हुआ

पुलिस के चक्कर काट-काट कर थके पीड़ित ने कोर्ट से लगाई गुहार

हल्द्वानी: 2019 में मोटर साइकिल चोरी का मुकदमा 2024 में दर्ज हुआ

हल्द्वानी, अमृत विचार। पुलिस मुकदमे दर्ज करने से गुरेज कर रही है और खासतौर पर मोटर साइकिल चोरी के मामलों में पुलिस बचती है। ताजा मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस को मजबूरन मुकदमा दर्ज करना पड़ा। मुकदमा दर्ज कराने के लिए पीड़ित पांच साल से पुलिस के चक्कर काट रहा था। 

गौजाजाली उत्तर बनभूलपुरा निवासी सईद अहमद पुत्र शकील अहमद ने न्यायालय में एक प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया। जिसमें उन्होंने अपनी चोरी की गई मोटरसाइकिल की वापसी की मांग की है। उसने बताया कि मोटरसाइकिल 4 फरवरी 2019 को बनभूलपुरा से चोरी हो गई थी। उसने थाना बनभूलपुरा में तहरीर भी दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जब उसने 13 अगस्त 2024 को आरटीओ ऐप पर अपने वाहन की जानकारी सर्च की, तो उसे पता चला कि उसकी मोटरसाइकिल का उपयोग विनीत पुत्र महिपाल सिंह नाम का व्यक्ति कर रहा है। विनीत ने 14 जुलाई 2024 को उक्त मोटर साइकिल का चालान भी हुआ था। आरोप लगाया है कि विनीत ने उसकी मोटरसाइकिल को चोरी करने के बाद अब तक अवैध रूप से उपयोग किया है। इस जानकारी के बाद सईद ने 13 अगस्त को दोबारा थाना बनभूलपुरा में तहरीर दी, लेकिन फिर कार्रवाई नहीं हुई। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...