बाराबंकी: लखनऊ से ससुराल आए दो युवकों समेत तीन ने लगाई फांसी, परिवार में कोहराम

बाराबंकी: लखनऊ से ससुराल आए दो युवकों समेत तीन ने लगाई फांसी, परिवार में कोहराम

त्रिवेदीगंज/बनीकोडर/सफदरगंज, बाराबंकी, अमृत विचार। अलग अलग थाना क्षेत्रों में तीन युवकों के शव फांसी के फंदे से लटकते मिले। मृतकों में दो लखनऊ जिले से अलग अलग ससुराल आए थे। मंगलवार की सुबह दोनों फांसी से लटके मिले। एक घटना में ससुर ने दामाद के आने की जानकारी से ही इंकार कर दिया, वहीं तीसरा मृतक मानसिक बीमारी से परेशान था। 

जानकारी के अनुसार लोनीकटरा थाना क्षेत्र के दयाराम पुरवा गांव में सोमवार की रात ससुराल आए युवक का शव मंगलवार की सुबह पेड़ से रस्सी के सहारे लटका मिला। लखनऊ जनपद के गोसाईगंज थाना अंतर्गत रतियामऊ निवासी सुनील (26) का शव मंगलवार सुबह दयारामपुरवा की बाग में आम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटका मिला। मृतक के ससुर जगजीवन यादव उर्फ गग्गे का कहना है कि उसका दामाद ससुराल कब आ गया, यह जानकारी नही है। 

थाना अध्यक्ष दौमित्र सेन रावत ने बताया कि घटना आत्महत्या प्रतीत हो रही। बाकी पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी, किसी पर कोई आरोप नही है। असंद्रा थाना क्षेत्र के ग्राम लोधपुरवा मजरे रामपुर निवासी रामसुमिरन कनौजिया के घर दो दिन पूर्व उसका दामाद सेमरा बीबीडी लखनऊ निवासी भोलू कनौजिया आया था। रामसुमिरन के मुताबिक मंगलवार सुबह खाना खाकर दामाद भोलू घर से निकला था लेकिन घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर खेत में लगे अमरूद के पेड़ में दुपट्टे से उसका शव लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

उधर सफदरगंज थाना क्षेत्र में एक घर में युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। थाना क्षेत्र के ग्राम सैदाबाद के रहने वाले बुधिराम के 20 वर्षीय पुत्र रामकरण का शव घर के एक कमरे में फंदे से लटका मिला। परिजन बताते हैं कि मृतक मानसिक बीमारी से परेशान था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: प्रक्रिया अधूरी, सवा लाख को नहीं मिली सम्मान निधि...दो दिन पहले PM मोदी ने जारी की थी 18वीं किस्त

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...