दुस्साहस : सोशल मीडिया ग्रुप पर युवती का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

नहाते हुए महिला का बनाया अश्लील वीडियो, हसनगंज और गुडम्बा पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

दुस्साहस : सोशल मीडिया ग्रुप पर युवती का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

अमृत विचार, लखनऊ :  हसनगंज थाना अंतर्गत एक शख्स ने युवती से दोस्ती की। फिर वीडियो कॉल पर उसके आपत्तिजनक वीडियो का स्क्रीनशॉट ले लिया। इसके बाद आरोपित कॉल पर युवती से अश्लील बातें करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने एक ग्रुप पर उसकी आपत्तिजनक वीडियो-फोटोग्राफ वायरल कर दी। वहीं दूसरी तरफ, गुड़बा में पड़ोसी किरायेदार ने महिला का नहाते समय चुपके से अश्लील वीडियो बना लिया। महिला ने किराएदार को भागते देखा तब वह शोर मचाने लगी। फिलहाल, महिला लिखित शिकायत पर पुलिस ने आरोपित किशोर पर एफआईआर दर्ज उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

हसनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती की दोस्ती ठाकुरगंज निवासी अंकित वर्मा से थी। आरोप है कि अंकित अक्सर उसे वीडियो कॉल पर बातचीत करता था। युवती का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व अंकित ने वीडियो कॉल पर बातचीत करने के दौरान आपत्तिजनक स्क्रीन शॉट ले लिया। स्क्रीन शॉट के आधार अंकित उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोप है कि दबाव बना अंकित उसे अपने स्थान पर बुलाने लगा, इंकार करने पर वह उसे बदनाम करने की भी धमकी देने लगा। युवती का आरोप है कि गत 30 सितम्बर को अंकित ने कॉल पर उससे अभद्रता की। विरोध करने पर आरोपित ने सभी स्क्रीनशॉट को वाल्मीकि समाज के एक ग्रुप पर वायरल कर दी। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर अंकित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

वहीं, गुड़म्बा थाना क्षेत्र निवासी महिला का कहना है कि गत 06 अगस्त की शाम करीब साढ़े पांच बजे वह घर के बाथरुम में स्नान कर रही थी। तभी पड़ोसी किराएदार बाथरुम के रौशनदान से मोबाइल से उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाने लगा। बाथरूम में कपड़े बदलने के बाद वह बाहर निकली, तभी किराएदार अपने कमरे की तरफ भागने लगा। शक होने पर महिला ने किराएदार से मोबाइल मांगा तो वह गाली-गलौज करने लगा। इस बीच महिला का बेटा भी वहां पहुंच गया, तब आरोपित महिला के बेटे से हाथापाई करने लगा।  महिला ने डायल -112 पर सूचना देने के बाद थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर नितीश श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपित नाबालिग है। उसके मोबाइल फोन में महिला की आपत्तिजनक वीडियो मिली है। किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया गया हैं।

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...