उन्नाव में वृद्ध को उतारा मौत के घाट: दो फिट जमीन में खूटा गाड़ने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडे से जमकर पीटा, आरोपी फरार

ग्राम समाज की भूमि पर मवेशी बांधने को खूंटा गाड़ने को लेकर हुआ था विवाद

उन्नाव में वृद्ध को उतारा मौत के घाट: दो फिट जमीन में खूटा गाड़ने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडे से जमकर पीटा, आरोपी फरार

उन्नाव, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के गांव कटियामऊ में दो फिट जमीन में खूटा गाड़ने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते उनमें मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद एक पक्ष ने लाठी-डंडे से दंपती व परिवार पर हमला बोल दिया। इसमें एक युवक गंभीर घायल हो गया। 

परिजन उसे लहूलुहान स्थित में एंबुलेंस से सफीपुर सीएचसी लेकर आए। जहां डाक्टरों ने इलाज के बाद उसे गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पुत्र ने कोतवाली में दी तहरीर में तीन लोगों को नामजद किया है। 

मंगलवार सुबह करीब 9 बजे 60 वर्षीय रामकुमार सविता अपनी पत्नी के साथ घर के सामने मवेशियों को बांधने के लिए ग्राम समाज की दो फिट जमीन पर पशुओं के लिए खूटा गाड़ रहा था। तभी घर के सामने रह रहे रामस्वरूप ने मना किया। इस पर दोनों में कहासुनी हो गई। 

मामला मारपीट में बदल गया और रामस्वरूप व उसके बेटे और नाती ने लाठी-डंडों से हमला कर रामकुमार को लहूलुहान कर दिया। हमले में रामकुमार बेहोश हो गया। परिजन उसे सफीपुर सीएचसी लाये। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

रामकुमार की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इसे लेकर प्रभारी निरीक्षक श्याम नारायण सिंह ने बताया के मृतक के बेटे की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर नामितों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में भारत के मैच जीत दर्ज करते ही दर्शक उत्साहित: लहराए तिरंगे, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा Green Park Stadium

 

ताजा समाचार

Israel Iran War : ईरान ने इजराइल पर दागीं 180 बैलिस्टिक मिसाइल, IDF ने कहा- हमले के नतीजे भोगने होंगे
बरेली : रफ्तार का कहर...स्कूल जा रही शिक्षिका को ट्रक ने रौदा, मौके पर मौत
'विकसित भारत की यात्रा में हर प्रयास ‘स्वच्छता से संपन्नता’ के मंत्र को मजबूत करेगा', स्वच्छ भारत मिशन के 10 साल पूरे होने पर बोले PM मोदी
Israel Lebanon War : लेबनान से एक लाख से ज्यादा लोग सीरिया में हुए विस्थापित, संयुक्त राष्ट्र ने दी जानकारी  
लखनऊ के चिड़ियाघर दिखे बहराइच के भेड़िया, प्रेक्षागृह में बढ़ाई गईं सुविधाएं
बरेली : अब शादी-ब्याह और पार्टियों में भी ले जाइए स्मार्ट सिटी की बसें