पोती की मौत के आधे घंटे बाद दादा की भी दिमाग में नस फटने से मौत : घर में दो मौतें होने से मचा कोहराम

परिजनों ने किशोरी के शव का बिना पोस्टमार्टम कराए किया अंतिम संस्कार

पोती की मौत के आधे घंटे बाद दादा की भी दिमाग में नस फटने से मौत : घर में दो मौतें होने से मचा कोहराम

रामपुर, अमृत विचार : पोती की मौत के आधा घंटा बाद दादा के दिमाग की नस फटने से उनकी मौत हो गई। घर में हुई दो मौतों के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने किशोरी का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया और किशोरी के शव को जिला अस्पताल से घर ले आए। इसके बाद दादा-पोती का अंतिम संस्कार कर दिया।  

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांव पसियापुरा निवासी करन मेहनत मजदूरी करकेअपने परिवार का पेट पालता है। लोगों का कहना है कि सुबह के समय करन और उसकी पत्नी दोनों लोग खेत पर चले गए थे। जब वापस आए,तो उनकी 13 वर्ष की बेटी राधिका घर में बेहोश पड़ी थी। जिसको देखकर दोनों के होश उड़ गए। आनन-फानन में परिजन उसको अस्पताल लेकर पहुंच गए। डॉक्टर ने राधिका को देखकर  मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई । शव को  पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में  रखवा दिया। बाद में परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। उसके बाद परिजन शव को  घर ले गए। परिजनों का कहना है कि राधिका मंद बुद्धि थी।

सुबह बच्चों के साथ खेल रही थी। अचानक से कपड़ों की रस्सी उसके गले में आ जाने के कारण वह गिर गई थी। जहां उसके चोट लग गई थी। मां-बाप के घर पहुंचने पर वह घर में बेहोश पड़ी थी। जिसे लेकर वह जिला अस्पताल पहुंचे जहां किशोरी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सिविल लाइन इंस्पेक्टर अजय मिश्रा ने बताया कि मंद बुद्धि किशोरी ने आत्महत्या कर ली। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए घर ले गए। बताया कि किशोरी के दादा की भी दिमाग की नस फट जाने के बाद पोती की मौत के आधे घंटे के बाद उनकी भी मौत हो गई। एक साथ घर में हुई दो मौतों से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।