Video: अब अखिलेश यादव की इच्छा पूरी हुई, ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया... मारे गए बदमाश अनुज के पिता का छलका दर्द

Video: अब अखिलेश यादव की इच्छा पूरी हुई, ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया... मारे गए बदमाश अनुज के पिता का छलका दर्द

लखनऊ, अमेठी, अमृत विचार। 28 अगस्त को सुल्तानपुर में भरत जी सोनी ज्वैलर्स के यहां दिनदहाड़े हुई डकैती मामले में पुलिस ने उन्नाव जिले में एक आरोपी अनुज प्रताप सिंह को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। मारा गया आरोपी एक लाख का इनामी था और अमेठी के जनापुर गांव का रहने वाला था।

मुठभेड़ में मारे गए बदमाश अनुज प्रताप सिंह के पिता धर्मराज सिंह ने सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश यादव की भी इच्छा पूरी हो गई। अब एक ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया है। मेरा बेटा राजनीति का शिकार हुआ है। पिता ने बताया कि उनके बेटे के खिलाफ सूरत में एक मामला दर्ज था। वह जून में आया था, उसके बाद से घर नहीं आया है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि बड़े अपराधी जिन पर 35 से 40 मुकदमे दर्ज हैं, उनका एनकाउंटर नहीं हो रहा है। एक दो मुकदमे वाले छोटे अपराधियों को मुठभेड़ में मारा जा रहा है।

cats

सुल्तानपुर ज्वैलर्स लूट कांड में कुल 14 नामजद और एक अज्ञात शामिल थे। जिसमें से पुलिस ने 9 को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो आरोपी मंगेश यादव और अनुज प्रताप सिंह कोई मार गिराया गया। अभी भी एक-एक लाख के तीन बदमाश-अरबाज, फुरकान और अंकित यादव फरार हैं। तीनों की गिरफ्तारी के लिए अमेठी और सुल्तानपुर पुलिस के साथ ही STF भी लगातार दबिश दे रही है।

Untitled

गौरतलब है कि 5 सितंबर को मंगेश यादव को यूपी STF ने सुल्तानपुर में हुए एनकाउंटर में मार गिराया था। जिसके बाद सियासी घमासान मच गया था। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने एनकाउंटर को जाति से जोड़ दिया। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में एसटीएफ जाती देखकर जान ले रही हैं। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने STF को स्पेशल ठाकुर फोर्स तक बता दिया था। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने योगी सरकार में हुए एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए कहा था कि यह सरकार पीडीए वालों की हत्या करवा रही है।

यह भी पढ़ें:-Sultanpur डकैती कांड के और आरोपी अनुज प्रताप सिंह का STF ने किया एनकाउंटर, एक फरार

ताजा समाचार