Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: कोर्ट में दाखिल हुई चार्जशीट, इस दिन होगी पहली सुनवाई...

Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: कोर्ट में दाखिल हुई चार्जशीट, इस दिन होगी पहली सुनवाई...

कन्नौज, अमृत विचार। किशोरी से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने चार्जशीट को पॉक्सो एक्ट कोर्ट में दाखिल कर दिया है। पुलिस ने किशोरी से दुष्कर्म की घटना में पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव को मुख्य आरोपी, पीड़ित की बुआ और पूर्व ब्लाक प्रमुख नीलू यादव को सहआरोपी बनाया है। पुलिस ने करीब 470 पन्नों की चार्जशीट तैयार की थी। अब कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी। 

किशोरी से दुष्कर्म के मामले में पुलिस की ओर से शासकीय अधिवक्ता नवीन दुबे द्वारा चार्जशीट को पॉक्सो एक्ट कोर्ट में दाखिल कर दिया गया। पुलिस ने करीब 38 दिनों में 400 से अधिक पन्नों की चार्जशीट तैयार की है। इसमें करीब 95 पन्नों की केस डायरी भी शामिल है। 

पॉक्सो एक्ट विशेष न्यायाधीश अलका यादव ने पुलिस द्वारा दाखिल किए गए आरोप पत्र का संज्ञान लिया। अब किशोरी से दुष्कर्म मामले की पहली सुनवाई 30 सितंबर को पॉक्सो एक्ट कोर्ट में शुरू होगी। पुलिस ने पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव, उसके भाई नीलू यादव व पीड़िता की बुआ को घटना में आरोपी बनाया है। 

इसी मामले में सहआरोपी पूर्व ब्लाक प्रमुख नीलू यादव को पॉक्सो एक्ट कोर्ट से शुक्रवार को ही जमानत मिल चुकी है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने नवाब और बुआ के खिलाफ कई अहम साक्ष्यों को एकत्र कर चार्जशीट को तैयार किया है। जिससे किशोरी से दुष्कर्म के मामले में जल्द से जल्द फैसला हो सके। 

चार्जशीट के बाद गैंगस्टर की तैयारी में पुलिस

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने दुष्कर्म मामले की चार्जशीट को तैयार कर कोर्ट में दाखिल कर दिया है। अब इस मामले की सुनवाई कोर्ट में होनी है। वहीं पुलिस अब आरोपी नवाब सिंह यादव, सहआरोपी नीलू यादव और पीड़िता की बुआ पर गैंगस्टर की धाराओं में कार्रवाई की तैयारी कर रही है। नवाब व उसके भाई नीलू पर सदर कोतवाली समेत अन्य थानों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। 

यह भी पढ़ें- Etawah: पत्नी की जिद से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो, कही ये बात...

 

ताजा समाचार

नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू