रामपुर: कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर बोले- सपा की वजह से आजम जेल में बंद हैं...अखिलेश यादव पर भी दिया बयान

रामपुर: कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर बोले- सपा की वजह से आजम जेल में बंद हैं...अखिलेश यादव पर भी दिया बयान

रामपुर, अमृत विचार। पंचायती राज, अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ एवं हज विभाग मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सपा सरकार में आजम खां को डिप्टी सीएम नहीं बनाया। उनका इस्तेमाल किया, उनकी कौम का वोट भी लिया, लेकिन जब हिस्सेदारी देने की बात आई तो पार्टी ने हिस्सेदारी नहीं दिया। वह आज जिस मामले में जेल में बंद हैं, समाजवादी पार्टी ने उनको फंसाया है। अगर सपा सरकार ने कानून के दायरे में रहकर काम किया होता तो आजम खां जेल में नहीं होते।

पंचायती राज मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को सद्भावना मंडप में पत्रकारों से रूबरू हुोते हुए कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खां के साथ पक्षपात किया है। कहा कि मैं सीतापुर में आजम खां से मिलने जा रहा था तो अखिलेश यादव ने कहा कि आप न जाएं। हम उनको किनारे लगा रहे हैं, आप उन्हें बढ़ाने जा रहे हैं। अखिलेश यादव को गुलाम नेता चाहिए। जो गूंगा-बहरा रहे।

शिक्षा के सवाल पर बोले कि सपा की चार बार सरकार रही। एक यूनवर्सिटी को मदरसे से अटैच कर दिए होते या माध्यमिक मदरसा बोर्ड बना दिए होते तो आज दुगर्ति नहीं होती। आजम खां की जो स्थिति है, उसके लिए समाजवादी पार्टी जिम्मेदार है। अपराधियों की कोई जाति नहीं होती। 

अगर मंगेश यादव जाति बता रहे हैं तो 67 मुस्लिम अपराधी मारे गए हैं, 18 राजपूत मारे गए हैं, 20 ब्राह्मण मारे गए हैं, 17 जाट और गुर्जर मारे गए हैं, 24 अन्य अति पिछड़ा वर्ग के बदमाश मारे गए हैं, जबकि सिर्फ मंगेश यादव पर चर्चा हो रही है। मुसलमानों, जाट, गुर्जर पर अखिलेश क्यों नही बोलते हैं। यह जाति को बढ़ावा देने की बात है। वोट सभी का लेंगे। उन्होंने चार बार की सरकार में लोगों को धोखा दिया है।

मंत्री ने प्लास्टिक एवं जैविक यूनिट का किया शुभारंभ

पंचायती राज मंत्री ओपी राजभर में शुक्रवार को विकासखंड क्षेत्र के सींगनखेड़ा गांव में प्लास्टिक यूनिट, जैविक खाद्य यूनिट एवं कूड़ा निस्तारण केंद्र का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने गांव में किए जा रहे विकास कार्यों के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिया।

ओपी राजभर शुक्रवार को सींगनखेड़ा गांव स्थित प्लास्टिक मैनेजमेंट अपशिष्ट प्रबंधन यूनिट पहुंचे। जैविक यूनिट पर तैयार हो रहे खाद को देखने के बाद उन्होंने ग्राम पंचायत से इसे किसानों तक पहुंचाने की अपील की। इसके बाद उन्होंने कूड़ा निस्तारण केंद्र का निरीक्षण किया। 

पंचायत घर में बैठकर संबंधित अधिकारियों से कहा कि सींगनखेड़ा गांव प्रदेश के चुनिंदा विकासशील गांवों में शामिल होगा। ग्राम प्रधान एवं पंचायत अधिकारी की पीठ थपथपाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया। गांव में रुके हुए कार्यों को तेजी के साथ कराने के निर्देश दिए।

इस मौके पर खंड विकास अधिकारी सैदनगर, ब्लॉक प्रमुख मोहित सैनी, ब्लाक प्रमुख के प्रतिनिधि राजपाल सैनी, सभापति महेंद्र सिंह लोधी, प्रधान रुपाली लोधी, पंचायत अधिकारी मोहम्मद इलियास, प्रधान के पति भूपेंद्र लोधी, पंचायत अधिकारी धर्मेंद्र सिंह, ओमकार शरन के अलावा तमाम ग्रामीण मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: बाढ़ पीडि़तों के बीच पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री; राहत सामग्री का किया वितरण, हर संभव सहयोग का दिया आश्वासन

 

ताजा समाचार

FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...