मुरादाबाद: पैसों को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर की फायरिंग, चार नामजद समेत 19 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद: पैसों को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर की फायरिंग, चार नामजद समेत 19 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र में पैसों के लेन-देन को लेकर फार्म हाउस की देखरेख करने वाले दो व्यक्ति व महिला पर जानलेवा हमला कर दिया। गांव के ही 15 से 19 लोग दिनदहाड़े घर में घुस आये। इसके बाद फायरिंग शुरू कर दी। तीनों के साथ मारपीट करने लगे। विरोध करने पर घर छोड़ जाने की धमकी देकर भाग गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने चार नामजद समेत 19 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। फिलहाल पुलिस स्पष्ट कारण का पता लगा रही है। 

मेरठ के ककरखेड़ा सैनिक बिहार निवासी आदित्य नाग ने दी तहरीर में बताया है कि गाजियाबाद के बलवंत और सकेत तोमर का कटघर के इमलाक गांव में मकान बना है। पीड़ित दीपक प्रजापति और महिला जायरा तीनों मकान की देखरेख का काम करते हैं। आरोप है बीते सोमवार को गांव के ही नन्हु, हबीब, फुरकान और कौसर अपने अन्य 15 लोगों के साथ जबरदस्ती घर में घुस आए। विरोध करने पर फुरकान ने फायरिंग शुरू कर दी। तीनों की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। इसके बाद घर न छोड़ने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने चार नामजद समेत 19 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 

थाना प्रभारी ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। पैसों के लेन-देन का विवाद सामने आया है। फिलहाल जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद : भाजपा के सदस्यता अभियान में 11 से 17 सितंबर तक घर-घर करना है संपर्क