Kanpur: मार्निंग वॉक पर गई महिला; चोरों ने घर से पार किया लाखों का माल, दो चोर सीसीटीवी में कैद

Kanpur: मार्निंग वॉक पर गई महिला; चोरों ने घर से पार किया लाखों का माल, दो चोर सीसीटीवी में कैद

कानपुर, अमृत विचार। रावतपुर थानाक्षेत्र में सोमवार तड़के सिलाई मशीन कारोबारी के घर ताले तोड़कर चोरों ने लाखों के जेवरात और नकदी पार कर दी। तड़के कारोबारी की पत्नी मार्निंग वॉक पर गई हुई थी। इसी दौरान चोर अंदर घुसा और चोरी करके भाग निकला। परिवार के अन्य लोग तीसरी मंजिल पर सो रहे थे, जिन्हें घटना की जानकारी ही नहीं हो सकी। पुलिस ने मामले की जांच कर सीसीटीवी खंगाले। जिसमें दो चोर कैमरे में कैद हुए हैं।

काकादेव के हितकारी नगर निवासी नासिर अली के अनुसार उनका साइकिल का और बेटे मोहम्मद आरिफ और मो. आबिद का सिलाई मशीन का कारोबार है। उन्होंने बताया कि रोज की तरह बेटे आरिफ की पत्नी सोमवार सुबह 4.22 मिनट पर मार्निंग वॉक पर गई थी। मुख्य गेट पर ताला लगा दिया था। 

पड़ोस में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है कि दो संदिग्ध घर के सामने स्कूटी से आए और आपस में काफी देर तक बातचीत करते रहे। इसके बाद एक चोर मॉस्क लगाए घर की तरफ बढ़ा और गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गया। इसके बाद अंदर के चार ताले तोड़े। 

अलमारी का लॉकर तोड़कर और बक्से में रखा दोनों बहुओं और पत्नी के 10 लाख के जेवरात और 5 लाख रुपये नकद लेकर चोर भाग गया। कुछ देर बाद आरिफ की पत्नी लौट आई तो ताला टूटा देखकर सो रहे परिजनों को जगाया। 

तब चोरी का पता चला। सूचना पर पहुंची रावतपुर पुलिस ने पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए। जिसमें दो संदिग्ध कैद हुए हैं। रावतपुर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए टीमें लगाई गई हैं।

यह भी पढ़ें- कानपुर के इस इलाके में जगमगा रही नेत्रदान की रोशनी...कई लोगों ने कार्निया दान कर नेत्रहीनों के जीवन से मिटाया अंधकार

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें