हरदोई: दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल,12 सौ रुपये की खातिर कर दी हत्या

हरदोई: दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल,12 सौ रुपये की खातिर कर दी हत्या

हरदोई, अमृत विचार। दोस्त ने अपने ही दोस्त की सिर्फ 12 सौ रुपयों की खातिर गला घोंट कर हत्या कर दी और उसका शव मल्लावां कोतवाली के मटियामऊ रोड पर सड़क के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए युवक की हत्या करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

सोमवार (5 अगस्त) को मल्लावां कोतवाली की राघौपुर चौकी स्थित मटियामऊ रोड पर सड़क के किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला था,उसका गला गमछे से कसा हुआ था। इसका पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। सीओ बिलग्राम सुनील कुमार शर्मा व एसएचओ मल्लावां अनिल सैनी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। शव की पहचान भेलावां थाना बघौली निवासी भइया लाल पुत्र राम लखन के रूप में की गई है। 

पुलिस की जांच में पता चला कि भइया लाल सोमवार की सुबह अपने रिश्तेदार बलेहरा निवासी पुत्तीलाल के घर गया हुआ था बाद में उसकी हत्या कर शव फेंका गया। पुलिस ने उसकी मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए फारेंसिक टीम की मदद ली,साथ ही मल्लावां पुलिस भइया लाल की मौत से जुड़े हर एक पहलू की गहराई से जांच कर रही थी। एसपी नीरज कुमार जादौन के निर्देश पर पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए मल्लावां कोतवाली के ध्यानी खेड़ा निवासी बब्लू को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में बब्लू ने बताया कि वह और भइया लाल आपस में काफी गहरे दोस्त थे। उन दोनों के बीच साइकिल बेंचने के दौरान हाथ आए 12 सौ रुपयों का हिस्सा बांटने को ले कर कहासुनी हो गई। बात इतनी तूल पकड़ गई कि बब्लू ने अपने गमछे से गला घोंट कर भइया लाल की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: 'गहरी जांच-पड़ताल हो और सच्चाई पता चले', फोगाट को डिसक्वालीफाई किए जाने पर बोले अखिलेश