पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डम्फर से टकराई रोडवेज बस, चालक की मौत, परिचालक घायल

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डम्फर से टकराई रोडवेज बस, चालक की मौत, परिचालक घायल

शुकुल बाजार/अमेठी, अमृत विचार। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर सामने से जा रही डम्फर से टकरा गई। हादसे में चालक की मौत हो गई जबकि परिचालक मामूली रूप से घायल हो गया। बस पर सवार 9 यात्री सुरक्षित थे, जिन्हें दूसरी बस से उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

यह पूरा मामला बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे स्थित किलोमीटर संख्या 69 पारा गांव के पास का है। जहां बलिया से कानपुर जा रही रोडवेज बस सामने जा रहे डंपर के अचानक ब्रेक लगाने से डंपर से टकरा गई। हादसे में ड्राइवर 35 वर्षीय अम्बरीश कुमार निवासी रतनपुर कानपुर गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि परिचालक विपिन कटियार भी मामूली रूप से घायल हो गया।

आनन फानन में चालक को यूपीडा के कर्मियों द्वारा एम्बुलेंस एचसी ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।बस पर सवार सभी 9 यात्री सुरक्षित थे। जिन्हें दूसरी बस से उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया।परिवहन विभाग के एआरएम ने मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

एसओ ने कहा

एसओ बाजार शुकुल दयाशंकर मिश्र ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है। डम्फर चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया है उसकी तलाश की जा रही है। यात्रियों को उपचार के बाद दूसरी रोडवेज बस से यात्रियों को गंतव्य को रवाना किया गया है।

यात्रियों को रवाना करने के बाद परिचालक इस मामले की सूचना परिवहन निगम को दी। सूचना के बाद पहुंचे अमेठी डिपो के अधिकारियों ने घटना की जानकारी परिचालक से लेने के बाद केस दर्ज कराया। एआरएम ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-हम बांट रहे हैं दाने, गाओ हमारे गाने..., UP सरकार की नई Social Media नीति पर भड़का विपक्ष, अखिलेश ने शायराना अंदाज में कसा तंज