हल्द्वानी: शोहदों का इकबाल बुलंद, युवतियों की जान सांसत में

हल्द्वानी: शोहदों का इकबाल बुलंद, युवतियों की जान सांसत में

हल्द्वानी, अमृत विचार। महिलाओं के खिलाफ लगातार हो रही वारदातों के बावजूद पुलिस निष्क्रिय है। ताजा मामले में मंगलवार रात स्कूटी सवार युवतियों से कार सवार शोहदों ने छेड़छाड़ की। कार सवार बिगडैल इन लड़कों की हरकत की वीडियो वायरल हुई तब जाकर पुलिस सक्रिय हुई। फजीहत से बचने को पुलिस स्टंट करते कार सवारों की तलाश में जुट गई। 

मंगलवार शाम दो सहेलियां नैनीताल रोड स्थित एक सिनेमाघर में फिल्म देखने गईं थीं। फिल्म देखने के बाद दोनों रात में स्कूटी से लौट रही थीं। वे भाजपा कार्यालय नहर कवरिंग रोड मुखानी पहुंची तो एक काली रंग की स्कॉर्पियो सवार लड़कियों को देख कर हरकत में आ गए। उन्होंने अपनी गाड़ी लड़कियों की स्कूटी के आगे लगा दी। स्कॉर्पियो चालक चलती गाड़ी में अपना गेट खोलकर उल्टी-सीधी हरकतें करने लगा। तभी पीछे से एक सफेद रंग की कार और आई। इस कार पर दायीं और बायीं खिड़की पर बैठे दो युवक बाहर की ओर लटके थे। लड़कियों के देखते ही वह गाना गाते हुए छेड़छाड़ करने लगे। 
खुद को असुरक्षित महसूस करते हुए स्कूटी पर पीछे बैठी लड़की ने वीडियो बनानी शुरू कर दी। इस वीडियो को उसने अपने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर शेयर किया। रात गुजरने से पहले ही वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद इस हरकत की खबर पुलिस के कानों तक पहुंची। सीओ सिटी नितिन लोहनी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। लड़कियों की ओर से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

आधा घंटा तक नहीं छोड़ा युवतियों का रास्ता
युवतियों के आगे-पीछे चल रही कारों में 8-10 शोहदे सवार बताए जाते हैं। आगे-पीछे चल रही कार सवारों ने युवतियों को करीब आधे घंटे तक परेशान किया। युवतियां आगे निकलने की कोशिश करतीं तो वह गाड़ी लगा देते। अहम बात यह है कि शोहदे सरेआम खुली सड़क पर मनमानी करते रहे और पुलिस नदारद रही। 

धरे रह गए आलाधिकारियों के निर्देश
 चार दिन पहले अर्द्धनग्न व्यक्ति द्वारा बच्ची का पीछा करने की घटना के बाद सीओ सिटी नितिन लोहनी ने हल्द्वानी सर्किल के सभी चौकी-थानों को कड़े निर्देश दिए थे। कहा गया था, थाना-चौकी क्षेत्र में तैनात महिला पुलिस कर्मियों को भी अपने क्षेत्र में सुबह से लेकर शाम तक गश्त करनी होगी, लेकिन ताजा घटना ने यह साफ कर दिया कि महिला गश्त तो दूर, पुरुष कांस्टेबल भी गश्त नहीं कर रहे हैं।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें