हरदोई: रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में मिली भोपाल की युवती, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई: रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में मिली भोपाल की युवती, जांच में जुटी पुलिस

शाहाबाद/हरदोई, अमृत विचार। भोपाल की रहने वाली एक युवती आंझी शाहाबाद रेलवे स्टेशन पर एक अज्ञात ट्रेन से संदिग्ध अवस्था में गिर जाने की वजह से गंभीर रूप से जख्मी हो गई। स्टेशन मास्टर की सूचना पर 108 एंबुलेंस ने घायल युवती को सीएचसी शाहाबाद में भर्ती कराया गया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज हरदोई रेफर किया गया है। 

मध्य प्रदेश भोपाल के बार गंगा नंबर दो रेस्ट हाउस की रहने वाली फूलमती सुबह गंभीर हालत में आंझी रेलवे स्टेशन ट्रैक पर घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। स्टेशन अधीक्षक ने तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना देकर घटना से अवगत कराया। घायल युवती को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी शाहबाद लाया गया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज हरदोई रेफर किया गया है। युवती के सिर, दोनों हाथ, दोनों पैरों एवं पेट पर गंभीर चोटे हैं। 

फूलमती ने बताया कि वह अपनी चाची के लड़के विकास के साथ ट्रेन से जा रही थी। पुलिस द्वारा यह पूछे जाने पर कि वह अपने चचेरे भाई के साथ कहां जा रही थी। इस पर घायल युवती ने बताया कि उसे पता नहीं है कि वह कहां जा रही थी। इससे पुलिस को संदेह है कि युवती किसी गैर युवक के साथ अपने घर से निकली होगी और ट्रेन पर उसके साथ दुर्घटना हो गई। फिलहाल कोतवाली पुलिस घायल फूलमती के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। घायल फूलमती का कथित भाई विकास लापता बताया गया।

ये भी पढ़ें- हरदोई: पुलिस ने घेराबंदी कर हत्यारोपी भाई और भतीजो को दबोचा