Kanpur Accident: एयरफोर्स कर्मी की मां की सड़क हादसे में मौत, पनकी में डीसीएम की टक्कर से बाइक में पीछे बैठे युवक ने तोड़ा दम

Kanpur Accident: एयरफोर्स कर्मी की मां की सड़क हादसे में मौत, पनकी में डीसीएम की टक्कर से बाइक में पीछे बैठे युवक ने तोड़ा दम

कानपुर, अमृत विचार। सेनपश्चिम पारा थानाक्षेत्र में जानवर से बचने में एयरफोर्स कर्मी के माता-पिता बाइक समेत सड़क पर फिसल गए। हादसे में दोनों लोग घायल हो गए। राहगीरों की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पुरुष जख्मी हो गए वहीं महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी दी। 

आवास विकास हंसपुरम नौबस्ता के रहने वाले दिनेश कुमार अपनी 52 वर्षीय पत्नी संतोषी देवी के साथ दो दिन पूर्व बिधनू थानाक्षेत्र के गांव शाहपुर गए थे। यहां से वह लौट रहे थे, कि सेन पश्चिम पारा थानाक्षेत्र के पिपरगवां मोड़ के पास जानवर को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई।

इससे दिनेश को हल्की फुल्की चोटें आईं लेकिन संतोषी गंभीर रूप से घायल हो गई। संतोषी को परिजनों ने एयरफोर्स अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी उपचार के दौरान सांसे थम गईं। दिनेश कुमार का बड़ा बेटा आदेश कुमार जयपुर में एयरफोर्स में तैनात है।  

डीसीएम ने मारी टक्कर, युवक की मौत

पनकी निवासी एक समाचार पत्र में कार्यरत 20 वर्षीय नितिन कुमार एक अन्य युवक के साथ बाइक से काम से जा रहा था। अभी वह थमसप चौराहे के पास पहुंचा ही था कि पीछे से तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। इससे पीछे बैठा नितिन गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: जंगल में मिला युवक का शव...परिजन बोले- हत्या की गई, घटनास्थल के पास से मिली शराब की बोतल

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें