कासगंज:महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई-रेनू गौड़

 महिला आयोग की सदस्य का किया स्वागत, शिक्षिकाओं ने प्रतीक चिन्ह देकर किया सम्मान

कासगंज:महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई-रेनू गौड़

कासगंज, अमृत विचार: उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की सदस्य रेनू गौड़ का कासगंज में स्वागत हुआ। उनका महिला शिक्षक संघ ने गृह नगर में स्वागत किया है। खुशी रेस्टोरेंट में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्हें प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया और पटका भी पहनाया गया। इस दौरान उन्होंने शिक्षिकाओं को भरोसा दिया कि किसी भी हाल में महिला उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जहां भी महिलाओं के सम्मान को कोई ठेस पहुंचाएगा तो उस पर सख्त कार्रवाई होगी।


 सम्मान समारोह कार्यक्रम में महिला आयोग सदस्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश शासन ने उन्हें राज्य महिला आयोग का सदस्य बनाकर जो उम्मीद जताई है सरकार की मंशा पर खरा उतरने का प्रयास रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं महिला आयोग की सदस्य हूं । प्रत्येक महिला मेरी बहन है और सबसे पहले महिलाओं का सम्मान मेरे लिए प्राथमिक बिंदु है। इस कार्य में कहीं भी कोई ढिलाई नहीं होगी। सरकार के समक्ष महिलाओं के हित की बात रखी जाएगी। महिला कल्याणकारी योजनाएं प्रत्येक महिला तक पहुंचे यह उनकी प्राथमिकता रहेगी। इस दौरान महिलाओं ने उन्हें सम्मानित किया। महिला शिक्षक संघ की ब्लॉक अध्यक्ष भारती माहेश्वरी ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि महिला आयोग की सदस्य शिक्षिकाओं के हित में कार्य करेंगीं। इस दौरान शिक्षिका शालिनी मिश्रा ने भी अपने विचार व्यक्त किए। बड़ी संख्या में संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

सुभाष बने संगीत नाटक अकादमी के सदस्य 
शहर के माधवपुरी निवासी सुभाष चंद्र दीक्षित को राज्यपाल की स्वीकृति के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने संगीत नाटक अकादमी का सदस्य नामित किया है। उनके सदस्य बनाए जाने पर शहर में खुशी का माहौल है। तीर्थनगरी सोरों में भी लोगों ने खुशी जताई है। उनका मनोनयन तीन वर्ष के लिए किया गया है। शिक्षा सेवा चयन आयोग के सदस्य डॉक्टर राधाकृष्ण दीक्षित ने उन्हें बधाई दी है।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें