Kanpur Crime: जंगल में मिला युवक का शव...परिजन बोले- हत्या की गई, घटनास्थल के पास से मिली शराब की बोतल

गंगाघाट कोतवाली के मूरतखेड़ा गांव का था रहने वाला

Kanpur Crime: जंगल में मिला युवक का शव...परिजन बोले- हत्या की गई, घटनास्थल के पास से मिली शराब की बोतल

कानपुर, अमृत विचार। जाजमऊ में स्थित टेनरी में काम करने वाला युवक छुट्टी के समय घर जाने के लिए निकला। लेकिन संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव छावनी थानाक्षेत्र में स्थित जंगल में पड़ा मिला। पिता और छोटे भाइयों ने शव के पास शराब की बोतल और खाने की चीजें पड़ी होता देख हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कोतवाली गंगाघाट के ग्राम मूरतखेड़ा के रहने वाला छेदीलाल का 30 वर्षीय पुत्र बब्लू जाजमऊ स्थित अपर फैक्ट्री में पिछले एक वर्ष से काम कर रहा था। पिता और छोटे भाई सुरेश और मुकेश का कहना था कि रायबरेली निवासिनी सोमवती से शादी करने के बाद छेदीलाल जाजमऊ में ही कमरा किराए पर लेकर रहने लगे थे। 

परिजनों ने बताया कि रोज की तरह उनकी छुट्टी छह बजे हो गई थी। जिसके बाद वह साइकिल से घर जा रहे थे। इसके बाद वह छावनी थनाक्षेत्र के छबीलेपुरवा डपकेश्वर घाट के जंगल में कैसे पहुंच गए। इस बात की उन लोगों को जानकारी नहीं है। 

परिजनों का आरोप था कि रविवार सुबह जब बस्ती के रहने वाले युवकों ने शव और साइकिल पड़ी देखी तो अनहोनी की आशंका हुई। इस पर उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 

सूचना पर छावनी थानाध्यक्ष कमलेश राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। उन्होंने बताया कि शव के पास साइकिल पड़ी थी, वहीं पास में शराब की बोतल और खाने की चीजें पड़ी हुई थी। पिता और भाई का आरोप था कि छेदीलाल के सिर और गले में चोट के निशान थे, जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि भी हुई है। उन लोगों का कहना था कि घटनास्थल पर नशेबाजी हुई है, इसके बाद उसकी हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर की लड़की की पश्चिम बंगाल में तय की शादी...कोलकाता में प्री वेडिंग शूट, फिर लड़के ने रख दी 35 लाख और विला की मांग, फिर हुआ ये

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें