अयोध्या: जांच में लीपापोती की आशंका, उपचुनाव के बहिष्कार की तैयारी

मेडिकल कॉलेज के मृतक संविदा कर्मी प्रभुनाथ के घर पहुंचे चाणक्य परिषद के अध्यक्ष

अयोध्या: जांच में लीपापोती की आशंका, उपचुनाव के बहिष्कार की तैयारी

तारुन/हैदरगंज, अयोध्या, अमृत विचार। राजर्षि दशरथ मेडिकल कॉलेज के संविदा कर्मी प्रभुनाथ मिश्र की मौत के मामले में चल रही मजिस्टीरियल जांच में लीपापोती की आशंका व्यक्त करते हुए चाणक्य परिषद के अध्यक्ष कृपा निधान तिवारी ने एक बार फिर से आंदोलन का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि प्राचार्य डॉ. ज्ञानेंद्र कुमार के खिलाफ अगर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में ब्राह्मण समाज मतदान बहिष्कार करेगा। घर-घर जाकर वोट न करने की अपील करेगा।

रविवार को थाना क्षेत्र हैदरगंज के बिंदा मिश्रा का पूरा पछियाना निवासी मेडिकल कॉलेज के मृतक संविदा कर्मी प्रभुनाथ के घर पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पत्रकारों से कहा कि पूरे प्रदेश में ब्राह्मण समाज का उत्पीड़न हो रहा है, जिसमें हाथरस और अयोध्या में प्रभु नाथ की मौत की घटना एकमात्र उदाहरण है, जिसको लेकर धरना प्रदर्शन आंदोलन करके मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी दिया जा चुका है। इसके बावजूद मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य विरुद्ध अभी तक एफआईआर नहीं दर्ज हुई। मामले को ठंडे बस्ते में डालने के नाम पर हफ्तों से मजिस्ट्रेटी जांच चल रही है।

पूरे प्रदेश के ब्राह्मण समाज में आक्रोश व्याप्त है। एक सप्ताह के अंदर न्याय न मिलने पर प्रदेश में हो रहे विधानसभा के उपचुनावों में ब्राह्मण समाज मतदान का बहिष्कार करेगा और घर-घर जाकर वोट न डालने की अपील भी करेगा। मृतक के पिता जगदीश मिश्रा, प्राचार्य सुरेश कुमार मिश्रा, रोहित तिवारी, राकेश तिवारी, मनीष तिवारी, नारायण मिश्रा, डॉ. राम तेज पांडे, देवेंद्र पांडे, श्रीकांत पाठक, दीपांशु दुबे, विक्रमाजीत तिवारी के अलावा क्षेत्र के दर्जनों का गणमान्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेः 'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर Vikas Sethi ने 48 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें