Kanpur: बड़े भाई ने छोटे को बीच सड़क पर लात-घूसों से जमकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, इस बात पर हुआ था झगड़ा...

Kanpur: बड़े भाई ने छोटे को बीच सड़क पर लात-घूसों से जमकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, इस बात पर हुआ था झगड़ा...

कानपुर, अमृत विचार। सेन पश्चिम पारा न्यूआजाद नगर चौकी क्षेत्र में शनिवार शाम शराब के नशे में बुजुर्ग मां को पीट रहे युवक को बड़े भाई ने बीच सड़क पर लात घूसों से जमकर पीटा। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वायरल वीडियो के आधार पर रविवार को पुलिस दोनों भाइयों को चौकी ले गई। जहां छोटे भाई ने मां और भाई से मांफी मांगकर समझौता कर लिया। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

न्यूआजाद नगर गंगापुर निवासी 75 वर्षीय वृद्धा के दो बेटे हैं। छोटा अविवाहित बेटा शराब का लती है। देर शाम को छोटा बेटा शराब के नशे में घर पहुंचा और दरवाजे पर कपड़े उतारकर शौंच को बैठ गया। जिसका। बुजुर्ग मां ने विरोध किया तो गाली गलौज करते हुए उनकी पिटाई कर दी। 

कुछ देर बाद घर पहुंचे बड़े भाई को मां की पिटाई करने की जानकारी हुई तो उसने छोटे भाई को फटकार लगाई। इस पर वह बड़े भाई के साथ भी गाली गलौज करने लगा। जिसपर बीच सड़क पर बड़े भाई ने उसे लात घूंसों से जमकर पीटा। 

इस पिटाई का वीडियो आसपास के लोगों ने बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शराब के लती छोटे भाई ने शराब न पीने की बात कहते हुए मां और बड़े भाई से क्षमा मांगकर समझौता कर लिया है। 

यह भी पढ़ें- Exclusive: लापरवाही: फर्रूखाबाद रूट पर धार्मिक स्थल ब्रह्मवर्त को लेकर पूर्वोत्तर रेलवे नहीं दिखा रहा रुचि, मंधना-बिठूर नहीं बिक रहे टिकट